+

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने फिर भेजा समन, घर पर बरामद हुई थी ड्रग्स

बॉलीवुड का ड्रग्स एंगल अब खुल कर सामने आए चूका है। जब से सुशांत केस में ड्रग्स का मुद्दा उठा तभी से पूरे बॉलीवुड की शामत आ गई। हर किसी का ड्रग्स कनेक्शन लोगो के सामने खुल गया। इस केस में बड़ी -बड़ी हस्तियों का नाम जुड़ा। कई लोगो से पूछताछ हुई, किसी की गिरफ़्तारी हुई तो किसी को क्लीन चिट मिली
दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने फिर भेजा समन, घर पर बरामद हुई थी ड्रग्स
बॉलीवुड का ड्रग्स एंगल अब खुल कर सामने आ चूका है। जब से सुशांत केस में ड्रग्स का मुद्दा उठा तभी से पूरे बॉलीवुड की शामत आ गई। हर किसी का ड्रग्स कनेक्शन लोगो के सामने खुल गया। इस केस में बड़ी -बड़ी हस्तियों का नाम जुड़ा। कई लोगो से पूछताछ हुई, किसी की गिरफ़्तारी हुई तो किसी को क्लीन चिट मिली पर अभी भी कुछ लोगो को लेकर शक बना हुआ है। जिसके बाद अब बॉलीवुड गलियारों से बड़ी खबर सामने आ रही है।


खबर है की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक उन्हें दोबारा समन भेजा गया है। खबरों के मुताबिक एनसीबी ने करिश्मा प्रकाश के घर छापा मारा था। जहां उन्हें CBD ऑइल और चरस बरामद हुए। 


इससे पहले 25 सितंबर को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी के एसआईटी ऑफिस पहुंचीं थीं। उन्हें ड्रग्स मामले की जांच में शामिल होने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन देकर बुलाया था।


दीपिका से जब एनसीबी ने ड्रग्स चैट को लेकर पूछताछ तो दीपिका ने चैट को लेकर पहले मना कर दिया था लेकिन जब करिश्मा को उनके सामने बैठाकर पूछताछ की गई, तो काफी बहस के बाद उन्होंने कबूला की उन्हें चैट में 'माल' मंगाया था। जिसका मतलब सिगरेट होता है।


बता दें एनसीबी के हाथ कुछ वॉट्सऐप चैट लगी थीं। इस चैट में साफ तौर पर ‘D’ और ‘K’ लेटर्स सामने आए। देखा गया कि D, K से 'माल' यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। बाद में पता चला कि D से दीपिका पादुकोण और K से उनकी मैनेजर करिश्मा इस चैट का हिस्सा थीं।

facebook twitter instagram