+

ड्रग्स मामले में NCB के निशाने पर बॉलीवुड के 3 बड़े अभिनेता , जल्द ही भेजा जा सकता है समन

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल में नए नए खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड की तीन बड़ी एक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण
ड्रग्स मामले में NCB के निशाने पर बॉलीवुड के 3 बड़े अभिनेता , जल्द ही भेजा जा सकता है समन
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल में नए नए खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड की तीन बड़ी एक्ट्रेसेस  दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। अब एनसीबी की नजर तीन अभिनेताओं पर है।


इतना ही नहीं NCB , दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के बैंक डीटेल्स की जांच करेगी । एनसीबी इस जांच में जुट चुकी है कि क्या इन तीनों एक्ट्रेसेस ने ड्रग्स का कोई लेन-देन किया है या नहीं। तीनों ही एक्ट्रेसेस के क्रेडिट कार्ड की पिछले तीन साल की पेमेंट्स खंगाली गई है।


सूत्रों के मुताबिक़, एनसीबी तीनों सेलिब्रिटीज पर कड़ी नज़र रखे हुए है और बता दें कि तीनो ही एक्टर्स दीपिका पादुकोण के साथ फिल्मो में काम कर चुके है। NCB उनके ख़ुफ़िया उपभोग के लिए उनके खिलाफ सबूत इखट्टा कर रही है। यदि उन्हें सबूत  मिलता है, तो तीनों ही  एक्टर्स को अगले 15 दिनों में NCB द्वारा बुलाया जा सकता है।


अब खबरे आ रही है जिसमे बॉलीवुड के 3 बड़े अभिनेताओं का भी नाम सामने आया है।  तीनो अभिनेताओं के नाम के इनिशल्स S,R और A है।  बताया जा रहा है कि तीनो ही इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार हैं। A नाम का अभिनेता ड्रग्स पेड्लिंग का भी काम करता है। ड्रग्स केस में एनसीबी अब इन तीनों के खिलाफ पर्याप्त सबूत जुटाने में लगी  है। उसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा  जा सकता है। 
facebook twitter