महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने PM मोदी से की मुलाकात

महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान के बीच बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार की महाराष्ट्र में किसानों के लिए राहत पैकेज के मुद्दे पर बातचीत हुई। प्रधानमंत्री मोदी और शरद पवार की बीच बातचीत करीब आधे घंटे तक चली। 
बैठक के समाप्त होने के बाद शरद पवार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ किसानों को राहत पैकेज देने के मुद्दे पर बात हुई और प्रधानमंत्री ने महाराष्ट्र में किसानों की दिक्कतों को दूर करने का आश्वासन दिया है। महाराष्ट्र में शिवसेना और कांग्रेस के साथ मिल कर सरकार के गठन के बारे में पूछे जाने पर हालांकि उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। 

राज्यसभा में बोले शाह- जम्मू एवं कश्मीर में 5 अगस्त के बाद से नहीं हुई एक भी मौत

महाराष्ट्र में सरकार बनाने के लिए राकांपा, कांग्रेस और शिवसेना के बीच बातचीत चल रही है। पवार ने तीन पृष्ठों के एक ज्ञापन में कहा कि नासिक जिले में सोयाबीन, धान, मक्का, बाजरा और टमाटर, प्याज जैसी सब्जियों की फसलें अंतिम चरण में थीं, लेकिन बेमौसम भारी बारिश से वे पूरी तरह बर्बाद हो गयीं। उन्होंने कहा कि पिछले 10 महीनों में नासिक के 44 किसानों ने आत्महत्या की है। 
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,Sharad Pawar,NCP,Modi,Maharashtra,Nashik district