NCP नेता सुप्रिया सुले ने देवेंद्र फडणवीस पर साधा निशाना, कहा- आघाड़ी सरकार नहीं हैं दमनकारी

एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने गुरुवार को फडणवीस सरकार पर निशाना साधा। महाराष्ट्र के पूर्ववर्ती देवेंद्र फडणवीस सरकार की आलोचना करते हुए सुप्रिया सुले ने कहा कि वर्तमान की महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार दमनकारी नहीं है। बता दें कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने मिलकर प्रदेश में महाराष्ट्र विकास आघाड़ी की सरकार बनाई है।
एनसीपी नेता ने कहा, ‘‘आघाड़ी सरकार दमनकारी नहीं है। फडणवीस सरकार की तरह यह लोगों की आवाज नहीं दबाती।’’ हिंदुत्व की विचारधारा और स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के बारे में आलोचात्मक लेख प्रकाशित करने वाली कांग्रेस की पत्रिका ‘शिदोरी’ पर प्रतिबंध लगाने की फडणवीस की मांग के बारे में सुले ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री को अपने विचार रखने का पूरा अधिकार है।

चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे लालू यादव को सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिस

उन्होंने कहा, ‘‘यह दिखाता है कि वर्तमान सरकार में लोग अपने विचार खुलकर व्यक्त कर सकते हैं और उनके विचारों को दबाया नहीं जा रहा।’’ भाजपा ने ‘द्वेषपूर्ण’ सामग्री छापने पर पत्रिका पर प्रतिबंध और पार्टी से माफी की मांग की। वहीं देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को शिवसेना को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि सावरकर पर कांग्रेस के हमलों को वह अनदेखा कर रही है। उद्धव ठाकरे नीत दल को यह बताना चाहिए कि अपने सत्तारूढ़ साझेदार के हाथों वह और कितना अपमान बर्दाश्त कर सकते हैं। 
Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,government,Supriya Sule,NCP,Devendra Fadnavis,Aghadi