+

पायल घोष के आरोपों पर NCW ने लिया संज्ञान, अनुराग कश्यप के खिलाफ मांगी शिकायत

महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, कल रात मैंने पायल घोष के एक ट्वीट को देखा जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि अनुराग कश्यप ने 2015 में उसका यौन उत्पीड़न किया।
पायल घोष के आरोपों पर NCW ने लिया संज्ञान, अनुराग कश्यप के खिलाफ मांगी शिकायत
मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने संज्ञान लिया है। आयोग ने आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष से इस मामले में डिटेल मांगी है। वहीं पायल ने रविवार को भी अनुराग कश्यप पर कई आरोप लगाए हैं। 
पायल ने अपने एक बयान में कहा, उन्होंने मुझे असहज महसूस करवाया। मुझे इसके बारे में बुरा लगा, जो कुछ भी हुआ वह नहीं होना चाहिए था। उन्होंने कहा, यदि कोई व्यक्ति आपसे काम के लिए संपर्क करता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह व्यक्ति किसी भी चीज के लिए तैयार है। 
अभिनेत्री पायल के आरोपों पर संज्ञान लेते हुएमहिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा, कल रात मैंने पायल घोष के एक ट्वीट को देखा जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि अनुराग कश्यप ने 2015 में उसका यौन उत्पीड़न किया। इसके जवाब में, मैंने उनसे शिकायत भेजने को कहा है। जिसके बाद हम इस और पुलिस मिलकर मामले को देखेंगे और इसे पूरा करेंगे। 

कंगना-उर्मिला कॉन्ट्रोवर्सी में अपना नाम आने पर एक्ट्रेस सनी लियोनी ने पोस्ट के जरिए दिया जवाब

दरअसल, अभिनेत्री पायल घोष ने मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए पायल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही पायल ने कहा कि उनकी सुरक्षा खतरे में हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि  "अनुराग कश्यप ने बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया। नरेंद्र मोदी जी प्लीज एक्शन लीजिए और देश को देखने दीजिए कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को। मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है। मेरी सुरक्षा खतरे में है। प्लीज मदद कीजिए।" 
facebook twitter