+

NDMC सेल के निदेशक कोरोना पॉजिटिव, मुख्यालय में अब तक 150 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित

नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) कोविड-19 सेल के निदेशक और तीन अन्य कर्मचारी जांच में कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।
NDMC सेल के निदेशक कोरोना पॉजिटिव, मुख्यालय में अब तक 150 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित
नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) कोविड-19 सेल के निदेशक और तीन अन्य कर्मचारी जांच में कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर न करने की शर्त पर बताया, कोविड-19 मामले फिर से एनडीएमसी मुख्यालय में आ रहे हैं।

चार कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। कोविड-19 सेल के निदेशक के अलावा, तीन अन्य लोगों में एक शिक्षा अधिकारी, सचिव की 'इस्टैब्लिशमेंट ब्रांच' में एक नियमित मस्टर रोल कर्मचारी और सतर्कता विभाग के एक हेल्पर कोरोना संक्रमित हुए हैं।

अधिकारी के अनुसार, पिछले कुछ महीनों में लगभग 150 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। कुछ कर्मचारी अभी भी अस्पताल में हैं, जबकि आठ लोग इस बीमारी के कारण जान गंवा चुके हैं। एनडीएमसी कर्मचारी संघ के एक सदस्य ने नए कोरोनोवायरस मामलों के बारे में बताते हुए कहा, जुलाई से, 100 प्रतिशत कर्मचारियों को काम पर बुलाया जा रहा है, हालांकि किसी सोशल डिस्टेंसिग का पालन नहीं किया जा रहा है, न तो मास्क पहना जा रहा है और न ही जुर्माना लगाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पहले इमारत को दिन में तीन बार सैनिटाइज किया जाता था, लेकिन अब इस प्रक्रिया का पालन नहीं किया जा रहा है। इस बीच, दिल्ली में पिछले एक सप्ताह से कोरोनो वायरस मामलों में अचानक तेजी आई है। राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार को कोरोना के 2,914 नए मामले सामने आए। सितंबर में यह लगातार चौथा दिन रहा, जब 2,000 से अधिक नए मामले सामने आए।
facebook twitter