डिलीवरी के दौरान सिर्फ दो घंटे का ब्रेक लेकर काम पर वापस आयी थी नेहा धूपिया, फिर हुआ था कुछ ऐसा

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया इन दिनों अपने मातृत्व जीवन का सुख ले रही है और उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो अपनी प्रेगनेंसी के वक्त भी काम को लेकर बहुत संजीदा थी। उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ा एक बेहद खास किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है। 


नेहा धूपिया ने बताया कि डिलीवरी के तुरंत बाद वे काम पर लौट आई थीं। उन्होंने कहा  - उस वक्त मैं #NoFilterNeha सीजन 3 के एक एपिसोड की एडिटिंग कर रही थी और विक्की कौशल के एपिसोड के प्रोमो को तय डेडलाइन से पहले पूरा करना था। 


काम के बीच ही उन्हें लेबर पैन उठा और उन्होंने अपनी टीम से 2 घंटे का ब्रेक मांगा था। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।  बच्चे की डिलीवरी के बाद उन्होंने तुरंत अपने फ़ोन से बची हुई एडिटिंग का काम पूरा किया। 


नेहा ने कहा - अस्पताल में डिलीवरी के बाद वो अपने फ़ोन के साथ काम पूरा करने में व्यस्त थी और तभी उनसे मिलने विक्की कौशल पहुंचे। मेरे बगल में मेरी बेटी थी और विक्की डिलीवरी के बाद मिलने वाले सबसे पहले गेस्ट थे। 


बता दें नेहा के शो में कई सारी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आ चुकी है पर सैफ अली खान अब तक नहीं आये है।  नेहा का कहना है कि वो सैफ को काफी समय से अपने शो पर बुला रही है और जब तक वो उनके शो पर नहीं आते तब तक वो उनका पीछा नहीं छोड़ेंगी।  


बता दें नेहा धूपिया ने मई 2018 में गुपचुप तरीके से दिल्ली में अभिनेता अंगद बेदी से शादी की थी और शादी के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। 


शादी के बाद नेहा ने ये खुलासा भी किया था की वो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट थी और जब ये बात अंगद के पेरेंट्स को पता लगी थी तो वो उनपर काफी नाराज भी हुए थे। नवंबर 2018 को नेहा धूपिया ने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने मेहर रखा है। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Neha Dhupia,break,delivery