+

नेहा कक्कड़ ने शेयर की पति रोहनप्रीत संग हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें,खुले आसमान के नीचे लिप लॉक करती दिखीं

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से जमकर सुर्खियों में छाई हुई है। नेहा ने बीते महीने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई है।
नेहा कक्कड़ ने शेयर की पति रोहनप्रीत संग हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें,खुले आसमान के नीचे लिप लॉक करती दिखीं
बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से जमकर सुर्खियों में छाई हुई है। नेहा ने बीते महीने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई है। फिलहाल नेहा कक्कड़ अपने हनीमून को एन्जॉए कर रही है। जहां से वो अपनी कई सारी फोटोज भी शेयर कर रही हैं। ऐसे में हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने हनीमून की कुछ बेहद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं,जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। 


मशहूर गायिका नेहा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वैसे तो नेहा शादी से पहले भी काफी सक्रिय थी,लेकिन शादी हो जाने के बाद अब वो और भी ज्यादा इंटरनेट पर एक्टिव रहने लगी हैं। इस दौरान नेहा ने पहले अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को बहुत खुश किया। वहीं अब नेहा लगातार अपने हनीमून की फोटो साझा कर फैंस का ख्याल रख रही हैं।


नेहा ने शेयर की तस्वीरें 

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हनीमून की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। वहीं हाल ही में नेहा ने लेटेस्ट फोटोज साझा की हैं जिसमें नेहा पति रोहनप्रीत के साथकहिब मस्ती करती नजर आ रही हैं। साथ ही इन फोटोज में नेहा, रोहनप्रीत को लिप किस भी कर रही हैं।  तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, 'हनीमून डायरीज'।


तस्वीरों में नेहा और रोहनप्रीत दुबई में समंदर किनारे बेहद रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। नेहा को स्पेशल फील कराने के लिए उनके पति रोहन ने एक  बढ़कर एक बेहतरीन इंतजाम किए हैं।


 इस बीच रोहन ने नेहा के लिए रेत पर आई लव यू लिखा और कैंडिल से डेकोरेट भी किया है। अब इस कपल के हनीमून की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। जिन्हें नेहा और रोहन दोनों के फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है। 


बताते चलें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने पिछले महीने 24 अक्टूबर को सात फेरे लिए हैं। खास बात यह क्यूट कपल नेहू द व्याह गाने के लिए साथ में नजर आए थे और तभी पहली बार मुलाकात भी हुई।


 नेहा से पहली मुलाकात को लेकर रोहनप्रीत सिंह ने बताया कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वो रियल लाइफ में उन दोनों के लिए कभी सच हो जाएगा। 
facebook twitter instagram