आदित्य नारायण की शादी पर नेहा कक्कड़ ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस के साथ लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ बीते एक महीने से आदित्य नारायण से होने वाली अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रही है। नेहा सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के हालिया सीजन की जज बनी है वहीं आदित्य नारायण शो के होस्ट है। बीते 14 फरवरी को दोनों की शादी की तारीख के तौर पर भी पक्का किया गया था। 


अब ये तो साफ़ हो गया है कि नेहा और आदित्य की शादी का फॉर्मेट शो में सिर्फ टीआरपी के लिए  लाया गया था।  इस फॉर्मेट से शो को ख़ासा फायदा भी हुआ और इंडियन आइडल का शो लगातार सुर्ख़ियों में भी बना रहा। अब नेहा कक्कड़ ने इस शादी पर बड़ा खुलासा किया है। 


नेहा कक्कड़ ने साफ़ किया है कि आदित्य के साथ उनकी शादी सिर्फ शो की टीआरपी के लिए था। उनका अभी शादी का कोई विचार नहीं है। उन्होंने ये भी कहा कि आदित्या दिल के बेहद अच्छे इंसान है और मेरे बेहद अच्छे दोस्त भी है। 


नेहा कक्कड़ ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा -मुझे ये बताने में खुशी हो रही है कि इस साल मेरे प्यारे दोस्त की शादी उनकी गर्लफ्रेंड से हो रही है। मैं उन्हें ढेरों शुभकामनाए देती हूं और दुआ करती हूं कि इन दोनों का साथ हमेशा ऐसे ही बना रहे।' 

 

बता दें, इससे पहले आदित्य नारायण ने भी अपनी शादी को लेकर ब्यान देते हुए कहा था कि ये सब महज एक मजाक के तौर पर शुरू हुआ था , अगर वो सचमुच शादी करेंगे तो खुद इसकी घोषणा करेंगे और किसी से छुपायेंगे नहीं। 


बता दें , इंडियन आइडल के सेट पर पिछले एक महीने से नेहा और आदित्य की शादी  की रस्में भी मनाई गयी थी। यहां तक की नेहा और आदित्य के पेरेंट्स ने शो के मंच से दोनों की शादी की घोषणा की थी। बीते दिनों दोनों की जयमाला का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। 



Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Neha Kakkar,wedding,Aditya Narayan,disclosure,judge,season,host,show