+

तमाम मिन्नते करने के बाद 'इंडियन आइडल' के मंच पर पहुंचा ये कंटेस्टेंट,इमोशनल हुई नेहा कक्कड़ ने दिए इतने लाख

टीवी का सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन अब चंद दिनों बाद शुरू होने जा रहा है। इस शो को मशहूर सिंगर्स विशाल ददलानी,हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ जज कर रहे हैं।
तमाम मिन्नते करने के बाद 'इंडियन आइडल' के मंच पर पहुंचा ये कंटेस्टेंट,इमोशनल हुई नेहा कक्कड़ ने दिए इतने लाख
टीवी का सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का 12वां सीजन अब चंद दिनों बाद शुरू होने जा रहा है। इस शो को मशहूर सिंगर्स विशाल ददलानी,हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ जज कर रहे हैं। वहीं शो के ऑडिशन शुरू हो गए हैं। ऐसे में इस रिएलिटी शो में एक कंटेस्टेंट शहजाद अली जयपुर से ऑडिशन देने आए हैं। वहीं शहजाद अली की लाइफ का किस्सा सुनकर सिंगर नेहा कक्कड़ काफी ज्यादा भावुक हुई नजर आई। तब उन्होंने शहजाद की मदद करने का फैसला किया। 


बता दें हाल ही में सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शो के प्रोमो जारी किए जा रहे हैं। इन्हीं प्रोमो में से एक शहजाद अली का भी है। जिसमें इस कंटेस्टेंट की कहानी को दर्शाया गया है। वीडियो में नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी को दिखाया गया है,जिन्होंने शहजाद की मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। 


इस एपिसोड का वीडियो चैनल ने शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं जयपुर के कंटेस्टेंट शहजाद अली अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हैं। उन्होंने बताया कि वो कपड़े की दुकान में काम करते हैं। बचपन में ही उनकी मां का निधन हो गया था। वहीं इंडियन आइडल के ऑडिशन तक पहुंचने के लिए भी शहजाद की नानी ने उनके लिए पांच हजार रुपए का लोन लिया। 


नेहा  हुई इमोशनल 

जैसे ही शहजाद ने अपनी लाइफ की इस बात को जज के आगे जाहिर किया,तो उसी पल तीनों जज काफी ज्यादा भावुक हुए नजर आए। इस दौरान शहजाद ने बताया की उनकी नानी ने उनका सपना पूरा करने के लिए 5 हजार रुपए बैंक से उधार लेकर उन्हें मुंबई भेजा है। बस यही बात सुनकर नेहा कक्कड़ ने इस टैलेंट से भरे हुए उदीयमान गायक को एक लाख रुपये की मदद तोहफे के तौर पर दिया।



वहीं दूसरे जज विशाल डडलानी ने भी कंटेस्टेंट शहजाद अली को मदद का वादा किया। उन्होंने कहा कि वो शहजाद को किसी अच्छे गुरु से मिलवाएंगे ताक‍ि उन्हें बेहतर ट्रेन‍िंग मिल सके।


28 नवम्बर से ऑन-एयर होगा शो 


इनता ही नहीं प्रोमो के साथ चैनल के अकाउंट पर लिखा गया है जयपुर के शहजाद अली ने जजों के दिल को इस कदर छुआ की नेहा कक्कड़ ने उन्हें ये शानदार गिफ्ट देने से खुद नहीं रोक पाई। तो इंडियन आइडल 2020 के  साथ अपने मौसम को ऑसम बनाने के लिए आप तैयार हो जाइए। शो 28 नवंबर से टीवी पर प्रसारित होगा और शनिवार-रविवार को रात 8 बजे से आएगा। 
 



बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram