Indian Idol कंटेस्टेंट विभोर पराशर के साथ अफेयर पर नेहा कक्कड़ पर तोड़ी चुप्पी, खुलकर दिया जवाब !

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने अफेयर और लव लाइफ को लेकर खूब सुर्ख़ियों में है। सोशल मीडिया पर ये खबर छाई हुई है कि नेहा आजकल इंडियन आइडल कंटेस्टेंट विभोर पराशर को डेट कर रही है और अक्सर उनके साथ आउटिंग पर भी होती है।  


हालांकि इस खबर के वायरल होते ही विभोर पराशर से इस सब बातों को बकवास बताया था और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि नेहा सिर्फ उनके करियर में मदद कर रही हो और लोग बिना कुछ सोचे समझे कुछ भी बातें बना रहे है।  

अब नेहा कक्कड़ ने भी इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए पर पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नेहा ने अपने पोस्ट में लिखा, मुझे इस बारे में लिखते हुए बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है और में लोगों ने रिएक्शन से बेहद नाराज हूं। इन सब बातों से न तो मैं फिजिकली ठीक हूं और न ही मेंटली। लोगों को समझना चाहिए कि में भी किसी की बहन - बेटी हूं। 


नेहा ने आगे लिखा -  मैंने पूरी जिंदगी बहुत मेहनत की जिससे मैं अपने परिवार वालों को गर्व महसूस करा सकूं। साथ ही जो लोग मेरे  साथ काम कर रहे है उनके लिए भी कुछ अच्छा कर सकूं। इस तरह जी अफवाहे निजी जिंदगी पर बहुत असर डालती है। 


नेहा ने ये भी लिखा , " लोग बिना सोचे समझे अफवाहे फैलाते है और ये भी नहीं सोचते की सामने वाले इंसान पर क्या असर पड़ रहा , चाहे वो कोई सेलिब्रिटी ही क्यों ना हो पर उससे पहले वो एक इंसान भी है। पत्थर दिल मत बनिए। किसी की भी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करना बंद करिए।


नेहा कक्कड़ ने अपने पोस्ट में ऐसे लोगों पर निशाना साधते हुए लिखा ," किसी के करैक्टर को बिना सोचे समझे जज ना करें।  किसी की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने  और उसे शर्मिंदा करने की कोशिश ना करें। इतना बुरा मत करिये कि की इंसान डिप्रेशन में चला जाए। अगर आप किसी के पिता या भाई होंगे तो क्या आप किसी की बेटी या बहन के साथ ऐसा करेंगे?   

Tags : ,Vibhor Parashar,Neha Kakkar