+

इंस्टा पोस्ट शेयर कर नेहा ने दिया फाल्गुनी पाठक को जवाब, बोली- ‘सुपरहिट सिंगर हूं..’

अब नेहा कक्कड़ ने अपने ट्रोल करने वाले को इंस्टा पर जवाब देते हुए लिखा कि, "मैं आज जो भी हूं वो बहुत कम लोगों को हासिल होता है। वो भी इतनी कम उम्र में। इस तरह का फेम, अनगिनत हिट गाने, सुपरहिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, बच्चों से लेकर 80-90 साल की उम्र तक के फैंस और क्या नहीं है!
इंस्टा पोस्ट शेयर कर नेहा ने दिया फाल्गुनी पाठक को जवाब, बोली- ‘सुपरहिट सिंगर हूं..’

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों खूब सुर्खियों में है। हाल ही में सिंगर ने अपने नए गाने को लोगों के बीच शेयर किया। जिसपर नेहा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि नेहा कक्कड़ को हमेशा से ट्रोल का सामना करना पड़ा है लेकिन अब नेहा को ट्रोल करने में सिर्फ पब्लिक ही नहीं फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक भी शामिल है।

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में फाल्गुनी पाठक के गाने मैंने पायल है छनकाई का रिक्रिएटेड वर्जन आउट किया है। नेहा को इस गाने के लिए ट्रोल करते हुए फाल्गुनी के फैंस ने उन्हें भी टैग किया था। फाल्गुनी ने इन सभी ट्रोल्स की स्टोरी शेयर की थी।

अब नेहा कक्कड़ ने अपने ट्रोल करने वाले को इंस्टा पर जवाब देते हुए लिखा कि, "मैं आज जो भी हूं वो बहुत कम लोगों को हासिल होता है। वो भी इतनी कम उम्र में। इस तरह का फेम, अनगिनत हिट गाने, सुपरहिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, बच्चों से लेकर 80-90 साल की उम्र तक के फैंस और क्या नहीं है! आपको पता है ये सब मैंने कैसे हासिल किया है अपने टैलेंट, पैशन, कड़ी मेहनत और पॉजिटिविटी के दम पर। इसलिए आज जो भी मेरे पास है उसके लिए मैं अपने भगवान को धन्यवाद करना चाहती हूं। धन्यवाद मैं इस दुनिया की सबसे भाग्यशाली इंसान हूं। आप सभी को खुशहाल जिंदगी की शुभकामनाएं।"


बता दें कि नेहा कक्कड़ को सोशल मीडिया पर इस गाने के लिए काफी नफरत का सामना करना पड़ रहा है। मैंने पायल है छनकाई 1999 में फाल्गुनी पाठक के आवाज में आई थी। उस समय ये गाना हर किसी के जुबान पर था। शादी, पार्टी और स्कूल-कॉलेज हर जगह इस गाने की धूम थी। वहीं, पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में गानों के रीक्रिएशन को लेकर फैंस बहुत बार नाराजगी जाहिर कर चुके है।
  नेहा कक्कड़ के गाये गाने की बात करें तो इसको म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। गाने में नए जमाने की लव स्टोरी को दिखाया गया है। जिसमें नेहा के साथ बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा भी नजर आ रही हैं।
facebook twitter instagram