+

सिंदूर भरने से लेकर मंगलसूत्र पहनाने तक की यहां देखें नेहा की शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर जबरदस्त तरीके से चर्चा का विषय बनी हुई हैं।
सिंदूर भरने से लेकर मंगलसूत्र पहनाने तक की यहां देखें नेहा की शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें
बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी शादी को लेकर जबरदस्त तरीके से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। नेहा अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधी थी। वहीं शादी के बाद नेहा लगातार अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं। हाल ही में नेहा ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। 


इन ताजा तस्वीरों में नेहा अपनी शादी का लाल जोड़ा पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं रोहनप्रीत उनके गले में मंगलसूत्र पहनते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच नेहा अपने पति को प्यार भरी नजरों से निहार रही हैं।


 इसके अलावा दूसरी फोटो में रोहनप्रीत अपनी पत्नी नेहा की मांग में सिंदूर भर रहे हैं और वो मुस्कुरा रही हैं। 



नेहा ने शेयर की तस्वीरें

अपनी शादी की इन फोटोज को शेयर करके नेहा कक्कड़ ने लिख,तुम्हें मेरे दिल का हाल पता है?  तुम्हारी नेहू दुनिया की सबसे खुश दुल्हन है और ये सब तुम्हारी वजह से है मिस्टर सिंह. भगवान का शुक्रिया। तुम्हारा भी शुक्रिया रोहनप्रीत सिंह। #NehuDaVyah #NehuPreet। 



गौरतलब है इससे पहले भी सिंगर ने अपनी शादी की लाल जोड़े में तस्वीरें साझा की थी। ये फोटोज वो थी जब नेहा भाई टोनी कक्कड़ और शादी के अन्य मेहमान डांस परफॉरमेंस दे रहे थे। इन सभी फोटोज में नेहा और रोहनप्रीत एक साथ बहुत खूबसूरत लग रहे थे। 


वहीं अपनी शादी के ऑउटफिट के कारण नेहा कक्कड़ को ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है। जी हां दरअसल नेहा के गुरूद्वारा वेडिंग और शादी के फंक्शन के आउटफिट्स की तुलना अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग आउटफिट्स से की गई थी। 


लेकिन इस दौरान ने चुप नहीं रही और उन्होंने कहा उनका गुरूद्वारा वेडिंग का पिंक ऑउटफिट मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने उन्हें तोहफे में दिया। इतना ही नहीं नेहा ने आगे यह भी कहा सब्यसाची का ऑटफिट पहनने के लिए सब मरते हैं। 


वहीं उनके लाल आउटफिट को डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने बनाया था। तब नेहा के इस ऑउटफिट की तुलना प्रियंका चोपड़ा की शादी की डे्रस से की गई। तब नेहा ने अपने इस ऑउफिट को लेकर नेहा ने सफाई  देते हुए कहा कि इसे किसने बनाया। साथ ही उन्होंने फाल्गुनी और शेन का शुक्रिया अदा किया। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram