नेपाली युवक की गला रेत कर और सिर कुचलकर हत्या

दक्षिणी दिल्ली : दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां एक बिल्डिंग में किराए पर रहने वाले एक नेपाली युवक का शव उसके कमरे से खून से लथपथ हालत में मंगलवार को बरामद किया गया। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची अमर कॉलोनी पुुलिस ने पाया कि बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर स्थित एक घर में युवक का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। 

उसके गले में पीछे की तरफ धारदार हथियार से रेते जाने के ​निशान मिले हैं। शव के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गहरे जख्म मौजूद थे। पुलिस और क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद बेडशीट में लपेटे गए शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स के शवगृह भेज​ दिया गया। पुलिस ने प्रेम प्रसंग और आपसी रंजिश को कारण माना है, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 

साउथ-ईस्ट जिला पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिस्वाल ने मृतक की पहचान 28 साल के सुनील तमंग के तौर पर की है, जो मूलरूप से नेपाल का रहने वाला था। हालांकि उसकी मां हिमाचल प्रदेश के कुल्लू की रहने वाली है। उक्त मकान की तीसरी मंजिल पर वह अपनी लिव-इन पार्टनर के साथ पिछले एक साल से रह रहा था। वह एक होटल में वेटर के तौर पर काम करता था, जबकि उसकी गर्लफ्रेंड ​एक पार्लर में काम करती थी। जो दार्जिलिंग की रहने वाली है।

सबसे पहले लिव-इन पार्टनर ने देखी लाश...
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार करीब 3 बजे के आसपास लाजपत नगर-4 के ओल्ड डबल स्टोरे स्थित मकान नंबर-1/62 के मकान मालिक और दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी एके दत्ता ने पुलिस को सूचना दी की उनकी इमारत की तीसरी मंजिल पर किराए पर रहने वाला सुनील तमंग नामक युवक की खून से लथपथ हालत में लाश पड़ी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव उठाकर एम्स के शवगृह पहुंचाया और हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

पूछताछ में उसकी लिव-इन पार्टनर ने बताया कि सोमवार को वह नोएडा की रहने वाली अपनी एक दोस्त से रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मिलने गई थी। मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे जब वह वापस लौटी तो पाया कि कमरे का दरवाजा खुला था और अंदर  सुनील का शव पड़ा हुआ था। 

जिसके बाद उसने शोर मचा दिया और अपने मकान मालिक को घटना की सूचना दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है और हत्या का कारण और हत्यारे का पता लगाने के लिए मृतक की लिव-इन पार्टनर समेत संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस मृतक की कॉल डिटेल की भी जांच कर रही है।
Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,Nepali