+

गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा ,24 घंटे के अंदर पकड़े गए सभी आरोपी

गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद प्रदेश में माहौल गर्म हो गया था। गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के सभी आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।
गैंगस्टर राजू  ठेहट हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा ,24 घंटे के अंदर पकड़े गए सभी आरोपी

गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या के बाद प्रदेश में माहौल गर्म हो गया था। गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड के सभी आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया पकड़े गए दो आरोपी मनीष जाट और विक्रम गुर्जर सीकर के निवासी हैं।
राजस्थान के सीकर से पकड़े गए सभी आरोपी
ठेहट हत्याकांड के सभी आरोपियों को झुंझुनू के गुढा गांव से पकड़ा गया है। ठीक 24 घंटे के अंदर सभी पांचों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पांचों में तीन हरियाणा के भिवानी जिले के और दो सीकर के रहने वाले हैं. पुलिस ने अभी डीटेल में कुछ नहीं बताया है।
पुलिस के ख़िलाफ़ लगने लगे थे नारे
राजस्थान के सीकर में शनिवार को दिन दहाड़े हुए राजू ठेहट हत्याकांड के बाद लिस के खिलाफ सीकर में नारे भी लगने लगे थे और विधायक मुकेश भाकर धरने पर बैठ गए थे। पुलिस ने कल ही दावा किया था कि सभी आरोपी जल्द पकड़े जायेंगे। ठीक 24 घंटे के अंदर सभी पांचों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है।
मुख्यमंत्री ने आरोपियों की गिरफ़्तारी पर किया ट्वीट
ठेहट हत्याकांड के सभी आरोपियों के पकड़े जाने के बाद सीएम ने ट्वीट कर कहा कि, "कल सीकर में हुए हत्याकांड के पांच आरोपियों को गुढा गांव से हथियार और वाहन के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी आरोपियों को त्वरित ट्रायल कर अदालत के द्वारा जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाएगा।
DGP ने किया पुलिस टीम को सम्मानित करने का ऐलान
राजस्थान के DGP उमेश मिश्रा ने बताया कि राजू ठेहट हत्याकांड के पांचों आरोपी पकड़ लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि एडीजी अपराध डॉ रवि मेहरड़ा सीकर में विस्तार से खुलासा करेंगे। डीजीपी मिश्रा ने जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता व सीकर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप और समस्त टीम को कुशल नेतृत्व प्रदान कर अपराधियों को पकड़ने के लिए दी बधाई और टीम को सम्मनित किया जाएगा।
सरकार को मिली आरोपियों की गिरफ़्तारी से बड़ी राहत
आरोपियों की गिरफ्तारी से सरकार को राहत मिली है।राजस्थान में आज रात राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा प्रवेश करने वाली है। इसे लेकर सरकार पूरी तरह तैयारियों में जुटी है। लगभग 15 दिन से अधिक समय तक सरकार यात्रा के साथ रहेगी. ऐसे में राजू ठेहट की हत्या के बाद यहां तनाव बढ़ गया था। इसका असर राहुल गांधी की यात्रा पर भी पड़ता। सरकार और पुलिस दोनों के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी भी मिलने लगी थी। जिसके चलते अब सभी ने राहत की साँस ली है। 

facebook twitter instagram