एनएच 74 घोटाले में कांग्रेस ने सीएम को घेरा

देहरादून : एनएच 74 घोटाले में कांग्रेस ने भाजपा को घेरा है। देहरादून स्थित कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह व सदन के उप नेता करन मेहरा ने प्रेस वार्ता की। प्रीतम सिंह ने कहा कि अभी तक इस घोटाले की सीबीआई जांच क्यों नहीं हुई। उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार किन लोगों को बचाना चाहती है। जबकि सीएम ने कहा था कि इस मामले में सीबीआई जांच करवाएंगे, लेकिन अभी तक नहीं कार्रवाई शुरू नहीं हुई।

इस दौरान उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार पर गम्भीर आरोप लगाए। कहा कि सीएम बेशकीमती जमीन को औने पौने दामों में खरीद में रहे हैं। करण मेहरा ने कहा कि सीएम ने सूर्यधार स्थित झील के आस-पास 16 बीघा जमीन खरीदी है। इन जमीनों के पार्टनर संजय गुप्ता सीएम के करीबी हैं। सीएम सरकारी खजाने का निजी फायदे के लिए उपयोग कर रहे हैं।

वहीं जीरो टॉलरेंस की सरकार पर मेहरा ने भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। इस मामले में कांग्रेस ने सीएम के इस्तीफे की मांग की। इस दौरान सीएम के करीबी संजय गुप्ता और आयुष गौड़ की ऑडियो-वीडियो क्लीपिंग भी उजागर की गई। आरोप लगाया कि 70 करोड़ के सूर्यधार झील प्रोजेक्ट के पीछे सीएम और उनके चहेतों को लाभ देने की मंशा है।

Download our app