+

एनआईए ने कन्हैयालाल के कातिलों को भेजा न्यायिक हिरासत में

जयपुर में राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) की नामित अदालत ने उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड के तीन आरोपियों को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
एनआईए ने कन्हैयालाल के कातिलों को भेजा न्यायिक हिरासत में
जयपुर में राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) की नामित अदालत ने उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड के तीन आरोपियों को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। एनआईए की एक टीम ने हत्याकांड के आरोपियों रियाज अख्तरी, गौस मोहम्मद और फरहाद मोहम्मद शेख को शनिवार को कड़ी सुरक्षा में विशेष अदालत में पेश किया। ये तीनों अब तक एनआईए की हिरासत में थे।
आरोपियों को  उच्च स्तरीय सुरक्षा वाली अजमेर मे किया स्थानांतरित 
विशेष लोक अभियोजक टीपी शर्मा ने बताया,  अदालत ने तीनों आरोपियों को एक अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है।  उन्होंने बताया कि आरोपियों को अजमेर की उच्च सुरक्षा वाली जेल में स्थानांतरित किया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि उदयपुर में 28 जून को पेशे से दर्जी कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के मामले में एनआईए ने दो मुख्य आरोपियों रियाज अख्तरी उर्फ रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद सहित कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से रियाज अख्तरी, गौस मोहम्मद और फरहाद मोहम्मद शेख एनआईए की हिरासत में थे और उन्हें आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बाकी चार आरोपी मोहसिन, आसिफ, मोहम्मद मोहसिन और वसीम अली पहले से ही एक अगस्त तक न्यायिक हिरासत में हैं।
 
facebook twitter instagram