+

निया शर्मा ने अपने गाने फूंक ले के लिए पार की सारी हदे, फ्लैट टमी पाने के लिए छोड़ दिया था एक्ट्रेस ने खाना

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपने नए गाने फूंक ले को लेकर सुर्खियों में हैं। इस गाने में निया ने खुद को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन ये तारीफ पाने के पीछे निया ने काफी कुछ खोया है। एक्ट्रेस ने सारी हदे पार कर दी है जो उनके लिए भी खतरनाक साबित हो सकती थी।
निया शर्मा ने अपने गाने फूंक ले के लिए पार की सारी हदे, फ्लैट टमी पाने के लिए छोड़ दिया था एक्ट्रेस ने खाना
टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपने नए गाने फूंक ले को लेकर सुर्खियों में हैं। गाना और उसके बोल भले ही चाहे जैसे हो लेकिन कुछ देखने लायक है तो वो है निया शर्मा की परफॉर्मेंस। इस गाने में निया ने खुद को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। यही वजह है कि वो इस वक्त तारीफ बटोरने में बिजी हैं। लेकिन ये तारीफ पाने के पीछे निया ने काफी कुछ खोया है। एक्ट्रेस ने सारी हदे पार कर दी है जो उनके लिए भी खतरनाक साबित हो सकती थी।   


निया शर्मा इस गाने में पूरी तरह फिट नजर आ रही हैं। फ्लैट टमी और लचकती कमर हर किसी को उनका अंदाज खूब भा रहा है। लेकिन इस फ्लैट टमी और स्लिम बॉडी के लिए निया ने खाना पीना पूरी तरह छोड दिया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में निया शर्मा ने बताया कि शूटिंग से पहले वो सपाट पेट पा सके इसके लिए उन्होंने खाना छोड़ दिया था। ये सिर्फ डाइट नहीं थी बल्कि वो कुछ भी नहीं खाती थीं। वो भूखी ही सो जाती थीं और भूखे उठकर ही खाली पेट जिम चली जाती थीं। ऐसा करते- करते एक समय में निया शर्मा ने अपनी भूख ही खो दी थी और उन्हें भूख लगना ही बंद हो गई थी। 


निया शर्मा ने इंटरव्यू में ये भी रिवील किया कि वो ब्लोटिंग की समस्या से जूझ रही हैं। बता दे, पेट फूलना या पेट में सूजन को ब्लोटिंग कहा जाता है। निया भी इस बीमारी को झेल रही हैं और उन्हें पता है कि उनका पेट हमेशा फ्लैट नहीं रह सकता। उन्हें खाना भी होगा और पेट फूलेगा भी। लेकिन इस गाने के लिए निया ने जो मेहनत की है वो काबिले तारीफ है। 


आपको बता दे, निया शर्मा काफी समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा है। वो OTT पर भी अपना जादू चला चुकी है। वैसे निया को पॉपुलैरिटी एक हज़ारो में मेरी बहना है शो से मिली थी, जिसके बाद वो जमाई राजा ने नज़र आयी और नागिन बनकर भी उन्होंने लोगो के दिल पर राज़ किया है। निया अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती है।   
facebook twitter instagram