+

निक्की तंबोली ने अब बॉडीकॉन ड्रेस में बरपाया कहर, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक पर फिदा हुए फैंस

इन दिनों साउथ अफ्रीकी की राजधानी केपटाउन में टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग चल रही है। इस सीजन में बिग बॉस फेम निक्की तंबोली भी शो का हिस्सा हैं।
निक्की तंबोली ने अब बॉडीकॉन ड्रेस में बरपाया कहर, एक्ट्रेस के बोल्ड लुक पर फिदा हुए फैंस
इन दिनों साउथ अफ्रीकी की राजधानी केपटाउन में टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग चल रही है। इस सीजन में बिग बॉस फेम निक्की तंबोली भी शो का हिस्सा हैं। शूटिंग के दौरान निक्की रेड कलर की बेहद खूबसूरत ड्रेस पहने नजर आई,जिसके बाद से उनका बोल्ड और बेहद गॉर्जियस लुक सुर्खियों में आ गया है। वैसे एक्ट्रेस का ऐसा जहर लुक देख फैंस एक बार फिर निक्की पर अपना दिल हार चुकें हैं।


निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं, एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसको उनके फैंस बहुत पसंद भी करते हैं। इस समय निक्की  'खतरों के खिलाड़ी'  के 11वें सीजन की शूटिंग करने के लिए  केपटाउन में हैं, जहां से एक्ट्रेस फैंस के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की है और इन दोनों ही फोटो में निक्की बेहद कमाल की लग रही हैं। 



इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करके निक्की ने कैप्शन में लिखा ‘Miracles are proud creature, जो लोग उन पर भरोसा नहीं करते वे उनके सामान खुद को नहीं लाते’। वैसे रेड कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस के इस लुक को देख उनपर फ़िदा हो रहें हैं। यही नहीं निक्की के इस पोस्ट और फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं।


वहीं, इससे पहले भी निक्की ने केप टाउन में समुद्र किनारे पोज देते हुए अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी,जिसमें वो ब्लू कलर की मोनोकिनी पहने हुए बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। ब्लू मोनोकनी में निक्की का परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है। इसके बाद निक्की एक बार फिर से रेड कलर की ड्रेस पहने हॉट तस्वीरें शेयर कर चर्चा में छाई हुई हैं।   


बता दें कि कुछ दिनों पहले ही निक्की तंबोली के भाई जतिन की कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया। भाई की मौत के महज तीन दिन बाद ही निक्की रिेयलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग के लिए केपटाउन के लिए रवाना भी हो गई थीं, जिसके वह जमकर ट्रोल हुई।

facebook twitter instagram