+

देश के सबसे अनुभवी मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार, खाता नहीं खोल पाएगी RJD : शहनवाज हुसैन

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन ने शनिवार को यहां दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह ही राजद का आगामी विधानसभा चुनाव में सफाया हो जाएगा।
देश के सबसे अनुभवी मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार, खाता नहीं खोल पाएगी RJD : शहनवाज हुसैन
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन ने शनिवार को यहां दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह ही राजद का आगामी विधानसभा चुनाव में सफाया हो जाएगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राजग बड़ी जीत साबित करेगी।

पटना स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए हुसैन ने 15 वषरें में बिहार के विकास का आंकड़ावार विवरण देते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने नामुमकिन को मुमकिन किया है।

नीतीश कुमार को देश का सबसे अनुभव वाला मुख्यमंत्री बताते हुए कहा, नीतीश कुमार के नेतृत्व में राजग एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा और लोकसभा चुनाव की तरह तकरीबन 100 प्रतिशत सीटें हम जीतेंगे। राजद लोकसभा में खाता भी नहीं खोल पाए, हम इस बार भी अपने विरोधियों को जीरो पर आउट करेंगे।

उन्होंने कहा कि जिसे बिहार का विकास नहीं दिखता उसे जानना चाहिए। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पहले हुए लोकसभा चुनाव में राजद का खाता नहीं खुल पाया था और अब बड़ी-बड़ी बातें कर रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार को प्यार करने वाले प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल के दिनों में बिहार को कई तोहफे दिए हैं।

बिहार के लोग नीतीश कुमार को फिर मुख्यमंत्री बनाएंगे। हुसैन ने कहा कि भाजपा विकास के मुद्दे पर ही चुनाव मैदान में जाएगी और केंद्र और राज्य सरकार के विकास कार्यो को लोगों को बताएगी। उन्होंने राजग में किसी तरह के मनमुटाव से इनकार करते हुए कहा कि राजग में दिल मिले हुए हैं, सभी सीटों पर राजग चुनाव लड़ेगी।
facebook twitter