+

सोनिया से आज मिलेंगे नीतीश-लालू, लोकसभा चुनाव में विपक्ष को साथ लाने की होगी चर्चा

लोकसभा चुनाव में अभी काफी समय है, लेकिन उसकी सुगबुगाहट अभी से शुरू हो गई है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार किसी भी हाल में प्रधानमंत्री मोदी को साल 2024 में तीसरी बार पीएम नहीं बनने देना चाहते है।
सोनिया से आज मिलेंगे नीतीश-लालू, लोकसभा चुनाव में विपक्ष को साथ लाने की होगी चर्चा
लोकसभा चुनाव में अभी काफी समय है, लेकिन उसकी सुगबुगाहट अभी से शुरू हो गई  है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार किसी भी हाल में प्रधानमंत्री मोदी को साल 2024 में तीसरी बार पीएम नहीं बनने देना चाहते है। इसके लिए वो हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। उन्होंने विपक्ष को एकजुट करने का भी बीड़ा अपने हाथ में ले लिया है। 
इसी बीच आज नीतीश कुमार राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करने वाले है।  यह मुलाकात शाम 6 बजे 10-जनपथ पर होगी। इस बात की जानकारी बीते दिन उन्होंने खुद मीडिया को दी थी। सोनिया से मुलाकात के दौरान नीतीश और लालू लोकसभा चुनाव में विपक्षी पार्टियों को एक साथ लाने पर चर्चा कर सकते हैं। 
लालू ने बीजेपी पर दिया बड़ा बयान 
वही, इससे पहले भी नीतीश कुमार दिल्ली आए थे तो उन्होंने अलग अलग नेताओं से मुलाकात की थी। उन्हें ममता बनर्जी का समर्थन भी मिला था। अब बीते दिन जब इस मुलाकात के बारे में लालू से सवाल किया गया तो उनका कहना साफ था कि 'हां, हम 2024 में पीएम मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंकेंगे? आखिर हमें यह कहने की कितनी बार जरूरत है?'
हम आपको बता दें, बीजेपी को हराने के लिए कई विपक्षी पार्टियां एक होने को तैयार है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सिर्फ पीएम मोदी और बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस के साथ एकजुट विपक्ष का हिस्सा बन सकती हैं। आज सोनिया से नीतीश और लालू के मुलाकात के बाद ही पता चल पाएगा की कांग्रेस इस बारे में क्या सोचती है। 
facebook twitter instagram