+

प्राइवेट एयरपोर्ट पर पैपराजी से बचने के लिए छाते के पीछे छिपे शाहरुख खान? वीडियो देख फैंस हुए हैरान

सोमवार को शाहरुख खान प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए लेकिन जब वो यहां पहुंचे तो खुद को छाते में छिपाते दिखे। इस दौरान पैपराजी एक्टर की एक तस्वीर तक क्लिक नहीं कर पाई। ऐसे में लोग अटकलें लगाने लगे हैं कि आखिर शाहरुख ने ऐसा क्यों किया।
प्राइवेट एयरपोर्ट पर पैपराजी से बचने के लिए छाते के पीछे छिपे शाहरुख खान? वीडियो देख फैंस हुए हैरान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले काफी वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। उनकी मच अवेटेड फिल्म पठान का उनके फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। मगर एक चीज और है जिसकी वजह से किंग खान बीते कुछ टाइम से चर्चा में बने हुए है। वो यह है कि सुपरस्टार किसी वजह से मीडिया से खफा हो गए है।

यही वजह से है कि वो हर मौके पर पैपराजी से बचते दिखाई दे रहे है। इस बार भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। शाहरुख खान को प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया हालांकि पैपराजी उनकी एक झलक तक नहीं देख पाई। इस दौरान सुपरस्टार ने खुद को छाते के पीछे छुपाया हुआ था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान इससे पहले भी कई बार पैपराजी के कैमरों से खुद को बचाने के लिए ऐसा कर चुके है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिसेप्शन पार्टी में खुद को पेप्स से बचाने के लिए किंग खान अपनी कार में ब्लैक पर्दे लगाकर पहुंचे थे। जिसका वीडियो भी इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था।

शाहरुख खान जो वीडियो सामने आया है उसे इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में सुपरस्टार की कार एक प्राइवेट एयरपोर्ट के गेट पर खड़ी नजर आ रही है। इस दौरान किंग खान के कार से बाहर निकलने से पहले उनके स्टाफ कार के डोर पर बड़ा सा छाता लेकर खड़ा हो जाता है जिसके बाद शाहरुख खान कार से बाहर आते है। इस दौरान उनका स्टाफ और एयरपोर्ट की सिक्योरिट उन्हें मीडिया के कैमरों से बचाते दिखे।

हैरानी की बात तो ये है कि वहां ना धूप थी और ना ही बारिश फिर भला ऐसा क्या था जिसे किंग खान सबकी नजरों से छुपा रहे थे। वीडियो के सामने आने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद सुपरस्टार ने अपनी आने वाली फिल्म डंकी के लिए नया लुक अपनाया है जिसे वो फिलहाल रिवील नहीं करना चाहते।

बता दें कि फिल्म पठान में शाहरुख एक अलग ही अवतार में दिखाई देने वाले है। हालांकि फिल्म के सेट से उनकी कई तस्वीरें लीक हुई थी जिसकी वजह से उनका नया लुक भी रिवील हो गया था। इसी वजह से इस बार किंग खान पूरी सावधानी बरत रहे हैं ताकि इस बार उनका लुक रिवील ना हो पाए।

पठान के बाद शाहरुख खान फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म डंकी में दिखाई देंगे। फिलहालफिल्म कैसी होगी, क्या कहानी होगी, किंग खान का लुक और रोल कैसा होगा इसकी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन ये प्रोजेक्ट काफी दिलचस्प होने वाला है, इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

 

 

facebook twitter instagram