खिलाड़ियों के लिए समय नहीं : महावीर फोगाट

चंडीगढ़ : कड़ी मेहनत से खेल के मैदान में पसीना बहाकर देश और प्रदेश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों का भाजपा सरकार लगातार अपमान कर रही है, आज खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने का समय इस सरकार के पास नहीं है। यह बात जननायक जनता पार्टी के खेल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष द्रोणाचार्य अवार्डी महावीर पहलवान बलाली ने सोमवार को दादरी स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान कही। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार कि खिलाड़ियों को अवार्ड राशि देने की घोषणाएं केवल दिखावा है जबकि असिलयत में सामूहिक रूप से समारोह में सम्मान और अवार्ड राशि पाने का इंतजार करने वाले प्रदेश के खेल सितारों का सरकार ने एक बार फिर से मनोबल तोड़ने का काम किया है। महावीर फोगाट ने कहा कि 24 जून को पंचकूला में होने वाला खिलाड़ी सम्मान समारोह स्थगित कर भाजपा ने खेल विरोधी होने का परिचय दिया है। 

उन्होंने कहा कि सरकार के इस जनविरोधी कदम से प्रदेश में खेल जगत से जुड़े हर व्यक्ति के मन में बड़ा रोष है। साथ ही फोगाट ने कहा कि जनविरोधी नीतियां अपनाने वाली भाजपा को इसका खामियाजा आने वाले विधानसभा चुनाव में जरूर भुगतना पड़ेगा और जननायक जनता पार्टी खिलाड़ियों के साथ हो रहे भेदभाव पर चुप नहीं बैठेगी।महावीर फोगाट ने कहा कि  खिलाड़ियों को अवार्ड राशि देने की झूठी बातें सरकार कर रही है, पिछले साढ़े चार सालों से किसी भी खिलाड़ी को राशि नहीं दी गई जबकि मेडल लाओ, नौकरी पाओ का झूठा नारा दिया जा रहा है। 

(आहूजा)
Download our app