+

नोएडा : कुत्ते को टहलाने को लेकर हुआ विवाद, चीनी युवती के साथ मारपीट

नोएडा : कुत्ते को टहलाने को लेकर हुआ विवाद, चीनी  युवती के साथ मारपीट
नोएडा के बीटा-2 क्षेत्र में एटीएस पैराडिसो सोसाइटी में सोमवार को कुत्ते को टहलाने को लेकर हुए विवाद में एक प्रॉपर्टी डीलर ने चीन की एक युवती के साथ कथित तौर पर मारपीट की। इस मामले में चीन की युवती ने थाना बीटा-2 क्षेत्र में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में चीन की युवती ने बीटा- दो में मामला दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। युवती कैरल यहां एक निजी मोबाइल कंपनी में काम करती है। पुलिस उपायुक्त (जोन-तीन) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को युवती अपने कुत्ते को सोसाइटी में टहला रही थी कि तभी प्रॉपर्टी डीलर अमरपाल सिंह भी अपने कुत्ते को टहलाने निकले। दोनों में कुत्ते को लेकर विवाद हो गया। युवती का आरोप है कि सिंह ने डंडे से उसके ऊपर हमला कर दिया तथा उसकी पिटाई की। अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस ने सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। 

वहीं, इसी तरह का एक और मामला नोएडा के फेज-तीन थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां जागृति सोसाइटी में रहनेवाली रूस की एक मूल निवासी ने कहा कि वह सोसाइटी के बाहर घूमने वाले बेसहारा कुत्तों को खाना खिलाती है जिसको लेकर सोसाइटी की अध्यक्ष सोनी और अन्य पदाधिकारी विकास शर्मा ने उसके साथ मारपीट की। थाना फेज-तीन के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरडब्ल्यूए के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके घटना की जांच की जा रही है। 

facebook twitter