बॉलीवुड में अपने डांस से आग लगाने वाली ये एक्ट्रेस लोकल मार्केट में कपड़े बेचती हुई आई नजर,वीडियो वायरल

हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई अभिनेत्री नोरा फतेही ने इस फिल्म में अमेरिकन लड़की का किरदार निभाया था। नोरा के किरदार की शूटिंग माल्टा में की गई थी। बता दें कि अभिनेत्री नोरा ने फिल्म भारत में अपने किरदार के लिए अमेरिकन भाषा भी सीखी थी। 


नोरा इससे पहले भी मशहूर सॉन्ग 'दिलबर दिलबर' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उनका ये गाना फैंस ने काफी ज्यादा पंसद भी किया। बता दें कि नोरा के इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 12 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। नोरा फतेही अब अपनी अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में नजर आएगी जो अगले साल यानि 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। 


नोरा फतेरी एक बेहतरीन डांसर हैं। अभिनेत्री फतेही फिल्म बाहुबली से मशहूर हुई हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जिसको लेकर अभिनेत्री चर्चा में रहती हैं। 


वहीं दर्शकों को भी नोरा का डांस खूब लुभवता है। हाल ही में नोरा फतेही का एक दूसरा वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा जो कुछ भी कर रही हैं शायद उसे देख आपको यकीन ना हो पाए। 


अभिनेत्री का जो हाल ही में वीडियो सामने आया है उसमें वो बैंकॉक के लोकल बाजार में कपड़े बेचती हुई नजर आ रही हैं। आप भी हैरान मत होइए क्योंकि यह एक दम सच है कि वीडियो में नोरा जमीन पर बैठी हुई हैं और लोगों को कपड़े दिखाती हुई नजर आ रही है। कपड़े बेचते हुए नोरा पीच कलर की टीशर्ट और शॉट्र्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उनके आस-पास भी कपड़ों का खूब सारा ढेर लगा हुआ है।

अभिनेत्री ग्राहकों को कपड़े दिखाकर मोल-भाव करती हुई भी दिखाई दे रही है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अभिनेत्री नोरा ने वहां की स्थानीय भाषा में ग्राहको से डील कर रही हैं। वैसे देखा जाए तो नोरा सेल्समैन बनकर भी बेहद क्यूट लग रही हैं। फैंस भी उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं कई सारे लोग ये सब चीजें देखकर शॉक भी हैं कि अभिनेत्री ऐसे विदेश में क्या कर रही हैंं। 


Download our app