+

अब काम भी हुआ, खर्च भी हुआ है और जनता को हिसाब भी दिया : प्रकाश जावडेकर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने यहां मंगलवार को कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का एक ही मंत्र है
अब काम भी हुआ, खर्च भी हुआ है और जनता को हिसाब भी दिया : प्रकाश जावडेकर
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने यहां मंगलवार को कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का एक ही मंत्र है, सबका विकास और विकास केंद्रित राजनीति। उन्होंने कहा कि पहले देश में जातिगत, सांप्रदायिक राजनीति होती थी, लेकिन अब काम भी हुआ, खर्च भी हुआ है और जनता को हिसाब भी दिया जा रहा है।
केंद्रीय वन एवं पर्यावरण व सूचना एवं प्रसारण मंत्री जावडेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का एक ही मंत्र है, सबका विकास तथा विकास केंद्रित राजनीति। पहले देश में जातिगत, सांप्रदायिक राजनीति होती थी लेकिन अब विकास के आधार पर राजनीति हो रही है। इसका परिणाम देखने को मिल रहा है। 
उन्होंने कहा, बिहार को दिए गए सवा लाख करोड़ के पैकेज के तहत होने वाले हर काम का हिसाब दे रहे हैं। बिहार के लोगों ने ऐसा भी वक्त देखा है जब पुल की रकम खर्च हो जाती थी, लेकिन पुल बनता ही नहीं था। अब काम भी हुआ, खर्च भी हुआ है और जनता को हिसाब भी दिया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहा करते थे कि मैं 100 रुपये भेजता हूं लेकिन 15 रुपये ही जनता को मिलते हैं, पर अब 100 रुपये जाते हैं तो 100 के 100 गरीबों के खाते में जमा होते हैं, ये एक नई क्रांति है। बिहार पैकेज का भी उन्होंने हिसाब दिया। उन्होंने कहा कि सबको सशक्त बनाते हुए विकास करना ही हमारा लक्ष्य है। भाजपा नेता ने चुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि राजग बिहार में तीन चौथाई बहुमत लेकर जीत रही है।
facebook twitter instagram