+

प्रियंका गांधी के निर्देश पर NSUI ने दिल्ली में फंसे 30 छात्रों को उनके घर भेजने का किया इंतजाम

प्रियंका गांधी के निर्देश पर NSUI ने दिल्ली में फंसे 30 छात्रों को उनके घर भेजने का किया इंतजाम
कांग्रेस की छात्र इकाई नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) ने लॉकडाउन के कारण दिल्ली में फंसे लगभग 30 छात्रों को बुधवार को उनके घर भेजने का इंतजाम किया। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एनएसयूआई को दिल्ली में फंसे छात्रों की मदद का निर्देश दिया था।
एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के मुताबिक, ये छात्र उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों के रहने वाले हैं। इनमें से कई दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहे हैं तो कुछ सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी रहे हैं। कुंदन ने कहा, ‘‘प्रियंका गांधी की तरफ से निर्देश दिया गया कि दिल्ली में फंसे इन छात्रों की हम मदद करें। 
हमने छात्रों के घर जाने के लिए वाहन और रास्ते के लिए भोजन-पानी का इंतजाम करवाया। ये छात्र आज रवाना हो गए।’’ उन्होंने कहा कि ये छात्र वाराणसी, गोरखपुर, मऊ और अन्य जिलों के रहने वाले हैं। उनके मुताबिक, एनएसयूआई शहरों में फंसे हुए छात्रों की हरसंभव मदद करने का निरंतर प्रयास कर रहा है।
Tags : ,Priyanka Gandhi,Neeraj Kundan,homes,NSUI,Delhi,some,districts,NSUI National,Delhi University,Civil Services Examination,Many,Uttar Pradesh
facebook twitter