नुसरत जहां इस डेढ़ साल के बच्चे को गले लगाए आईं नजर,फोटोज हुई वायरल

सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। नुसरत ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसकी वजह से वह सुर्खियां बटोर रही हैं। नुसरत की इस तस्वीर पर अब तक 40 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।


दरअसल सांसद नुसरत इस तस्वीर में एक बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। तो आइए जानें आखिकार इस फोटो में ऐसा क्या है जिसकी वजह से चारों ओर इस तस्वीर की चर्चा हो रही है। 


नुसरत की ये फोटो एक छोटे बच्चे के साथ है जिसे वो अपने गले लगाते हुए और किस करते हुए दिखाई दे रही हैं। ये छोटा बच्चा गुब्बारे बेचने वाला है। नुसरत जहां ने इस बच्चे की एक नहीं बल्कि तीन फोटो शेयर की और साथ में कैप्शन दिया गुब्बारे बेच रहे इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड बहुत खास बनाया है। जो कि गुब्बारों से कई ज्यादा कलरफुल और प्यारा है। 


अब नुसरत जहां की इस तस्वीर पर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए है। एक यूजर ने लिखा दीदी आप बहुत खूबसूरत इंसान हो,तो वहीं किसी और अन्य यूजर ने लिखा आपने बहुत अच्छा किया है अब आप इस बच्चे के लिए और भी बहुत कुछ अच्छा कर सकती हैं। 


बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले सांसद नुसरत को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अब नुसरत को अस्पताल से घर वापस ले आया गया है और वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Nusrat Jahan