+

ओडिशा : हनीट्रैप मामले में जांच कर रही ED को मिली आरोपी अर्चना नाग की 7 दिन की रिमांड, जाने क्या है मामला

हाई-प्रोफाइल हनीट्रैप मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को मुख्य आरोपी अर्चना नाग को सात दिन की रिमांड पर लेने के लिए अदालत की अनुमति मिल गई है।
ओडिशा : हनीट्रैप मामले में जांच कर रही ED को मिली आरोपी अर्चना नाग की 7 दिन की रिमांड, जाने क्या है मामला
ओडिशा में हाई-प्रोफाइल हनीट्रैप मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को मुख्य आरोपी अर्चना नाग को सात दिन की रिमांड पर लेने के लिए अदालत की अनुमति मिल गई है। सूत्रों ने बताया कि, कड़ी सुरक्षा के बीच सोमवार को अर्चना को जिला एवं सत्र न्यायालय में पेश किया गया। ईडी ने उनकी पेशी के दौरान अदालत से अर्चना को 15 दिन की रिमांड पर लाने का अनुरोध किया है। सुनवाई के बाद कोर्ट ने ईडी को उन्हें सात दिन की रिमांड पर लेने की अनुमति दे दी। अदालत में कदम रखने से पहले मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए, अर्चना ने कहा, मुझे मनमाने ढंग से गिरफ्तार किया गया था। मेरी गिरफ्तारी के बाद, मेरे परिवार को घर में नजरबंद रखा गया था। मैं छह दिनों तक अपनी गिरफ्तारी का कारण नहीं जान पाई। अर्चना ने यह भी कहा कि वह चाहती हैं कि मामले की सीबीआई जांच हो ताकि सच सामने आए।
सनसनीखेज मामला तब सामने आया जब एक लड़की ने प्रसिद्ध ओडिया फिल्म निर्माता परीजा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत के बाद, परीजा की एक लड़की के साथ कथित तौर पर कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। बाद में, परीजा ने भी नयापल्ली पुलिस स्टेशन में एक और शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें आरोप लगाया गया था कि महिला अर्चना नाग और एक अन्य महिला श्रद्धाजलि बेहरा ने उनसे 3 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। सत्तारूढ़ बीजद और विपक्षी भाजपा के 20 से अधिक नेताओं के अलावा प्रमुख व्यवसायी, फिल्म निर्माता और रियल एस्टेट टाइकून कथित तौर पर अर्चना नाग द्वारा हनी-ट्रैप में फंस गए थे, जिन्होंने कथित रूप से धनी ग्राहकों को खुश करने के लिए हाई-प्रोफाइल कॉल गर्ल को काम पर रखा था।
इस मामले में अर्चना, उनके पति जगबंधु चंद और उनके बिजनेस पार्टनर खगेश्वर पात्रा को गिरफ्तार किया गया है। ईडी ने अब तक खगेश्वर और उनके सहयोगी चंदन, दो फिल्म निर्माता प्रमोद स्वैन और परीजा, अर्चना की सहयोगी श्रद्धांजली और ड्राइवर चंदन, होटल व्यवसायी सिबा प्रसाद दास, बीजद विधायक सुधीर कुमार सामल के भाई गंगाधर सामल और व्यवसायी अमियाकांत दास से पूछताछ की है।

facebook twitter instagram