पहली बार ऐश्वर्या राय कि गोदभराई कि खूबसूरत तस्वीरें आयी सामने, गजरा ठीक करते नजर आये अभिषेक बच्चन !

कुछ ना कहो, ढाई अक्षर प्रेम के और गुरु जैसी फिल्मों में एक साथ काम करने के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के बीच दोस्ती हुई। ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदली और दोनों ने एक दुसरे को अपना जीवन साथी चुन लिया। ऐश - अभिषेक कि शादी को लम्बा समय हो चुका है और दोनों ने प्यार कि नयी परिभाषा पेश की है। 


ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक परफेक्ट कपल के रूप में खुद को पेश किया है। भले ही इन्होने सोशल मीडिया पर अपने प्यार को इतना दिखाया ना हो पर ये दोनों बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक है। रणवीर-दीपिका, विराट-अनुष्का और निक-प्रियंका की लवस्टोरी इतनी हाइप होने के बाद भी ऐश्वर्या और अभिषेक ने सबसे दिलों में खास जगह बनायीं है। 


अभिषेक-ऐश्वर्या ने 2007 में शादी की थी और दोनों ने अपने रिश्ते को हमेश सुर्खियों से दूर रखा। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आयी है, जो काफी वायरल हो रही है। बीते दिनों ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी और संगीत की तस्वीरें वायरल होने के बाद, फैंस ने किसी तरह ऐश्वर्या राय की गोद भराई की तस्वीरें ढूंढ निकली है।


वायरल तस्वीरों में, अभिषेक बच्चन को गोद भराई की रस्म के दौरान ऐश्वर्या के साथ खड़ा देखा जा सकता है और इस तस्वीर को देखकर इतना तो कहा जा सकता है कि वे एक-दूसरे के लिए बने हैं। ऐसी ही एक तस्वीर में अभिषेक अपनी खूबसूरत पत्नी का गजरा ठीक करते भी नजर आये। 


2007 में शादी करने वाले अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2011 में के घर बेटी आराध्या का स्वागत हुआ। ऐश्वर्या ने फिल्मफेयर के दौरान अपनी अचानक हुई सगाई के बारे में बात करते हुए बताया था ,' उन्होंने मुझे प्रोपोज़ किया, ये बेहद अद्भुत था और ये सब कुछ अचानक हुआ था। यहां तक कि मुझे रोका जैसी किसी रस्म के बारे में भी जानकारी नहीं थी और अचानक उनके घर से हमारे पास यह कॉल आती है कि हम आ रहे हैं।'


आपको बात दें अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या को जोधा अकबर के सेट पर प्रपोज़ किया था। ऐश्वर्या के आगे कहा  “आशुतोष गोवारिकर ने उनसे पुछा था कि क्या तुम दोनों कि सगाई हो गयीऔर मैंने जवाब दिया 'हां‘, हम ख्वाजा मेरे ख्वाजा गाने को शूट कर रहे थे और मैं दुल्हन बनकर बैठी थी। ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह मेरे साथ एक जैसी चीजें हो रही थी।" 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Godbharai,Aishwarya Rai,Abhishek Bachchan