+

पुडुचेरी से BJP को राज्यसभा का पहला सदस्य मिलने पर PM मोदी बोले- पार्टी के प्रत्येक सदस्य के लिए है गर्व की बात

पुडुचेरी से भारतीय जनता पार्टी को राज्यसभा का पहला सदस्य मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि यह पार्टी के प्रत्येक सदस्य के लिए अत्यंत गर्व की बात है।
पुडुचेरी से BJP को राज्यसभा का पहला सदस्य मिलने पर PM मोदी बोले- पार्टी के प्रत्येक सदस्य के लिए है गर्व की बात
पुडुचेरी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को राज्यसभा का पहला सदस्य मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि यह पार्टी के प्रत्येक सदस्य के लिए अत्यंत गर्व की बात है। उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों- सर्वानंद सोनोवाल और एल मुरुगन को क्रमश: असम और मध्य प्रदेश से राज्यसभा के लिए निर्वाचित होने पर बधाई भी दी।
मोदी ने एक ट्वीट में कहा, “यह प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता के लिए बहुत गर्व की बात है कि हमारी पार्टी को एस सेल्वागनबथी जी के रूप में पुडुचेरी से पहला राज्यसभा सांसद मिला है। पुडुचेरी के लोगों ने हम पर जो भरोसा जताया है, उसके आगे हम नतमस्तक हैं। हम पुडुचेरी की प्रगति के लिए काम करते रहेंगे।” 
उन्होंने कहा, “मेरे मंत्रिमंडलीय सहयोगी सर्वानंद सोनोवाल जी और राज्य मंत्री मुरुगन को क्रमशः असम और मध्य प्रदेश से राज्यसभा के लिए चुने जाने पर बधाई। मुझे विश्वास है कि वे संसदीय कार्यवाहियों को समृद्ध करेंगे और जनता की भलाई के हमारे एजेंडे को आगे बढ़ाएंगे।”  केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में एआईएनआरसी-भाजपा गठबंधन सत्ता में है।
facebook twitter instagram