+

करीना कपूर खान के चैट शो पर कैरीमिनाटी ने रोस्ट वीडियो को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा ‘लोगों से इजाजत...’

भारत के जाने-माने यूट्यूबर कैरीमिनाटी ने करीना कपूर खान के शो पर खुलासा किया है कि वो इजाजत लेकर ही किसी पर रोस्टिंग वीडियो बनाते हैं।
करीना कपूर खान के चैट शो पर कैरीमिनाटी ने रोस्ट वीडियो को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा ‘लोगों से इजाजत...’
भारत के जाने-माने यूट्यूबर कैरीमिनाटी के रोस्टिंग वीडियोज का फैन कौन नहीं है ? यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करने की देर है और कैरीमिनाटी का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगता है। रोस्टिंग वीडियोज की वजह के कैरीमिनाटी को कई बार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है लेकिन फिर भी वो फैंस को खुश करने के लिए ऐसी वीडियोज बनाते रहते हैं। 


उन्होंने सोशल मीडिया और यूट्यूब के जरिए अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जहां वो बहुत जल्द अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ उनकी फिल्म ‘मेडे’ में नजर आने वाले हैं। वहीं इससे पहले यूट्यूबर करीना कपूर के चैट शो वॉट वीमेन वॉन्ट का हिस्सा बने। 


कैरीमिनाटी हाल में अदाकारा करीना कपूर खान के शो ‘व्हाट वुमेन वॉन्ट’ में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी रोस्टिंग वीडियोज को लेकर कई खुलासे किए हैं। कैरीमिनाटी ने बताया है कि वो जब भी किसी पर वीडियो बनाते हैं तो उससे इजाजत लेते हैं। 


कैरीमिनाटी के अनुसार, ‘मैं जब भी किसी को रोस्ट करता हूं तो उससे इजाजत लेता हूं। अगर वो शख्स मुझे जानता है तो उसे यह जानकारी होगी ही कि मैं कैसी वीडियोज बनाता हूं। मुझे जब तक किसी से इजाजत नहीं मिलती मैं उस पर वीडियो नहीं बनाता हूं। मेरी रोस्टिंग वीडियोज पर पॉजिटिव रिएक्शन ही आते हैं। लेकिन कैरी ने इस बात को भी माना कि उन्होंने जिसको भी रोस्ट किया है, उससे उस शख्स को बहुत फायदा मिला है। 


हाल ही में कैरी ने अपने जीवन से जुड़ा एक गाना ‘वरदान’ रिलीज किया था। ये गाना उनकी निजी जिंदगी पर आधारित है इसमें दिखाया गया था।  कि एक बच्चा जिसका पढ़ने में दिल नहीं लगता, वो कैसी अपने घरवालों को मनाता है और यूट्यूब की दुनिया में कदम रखता है। 
facebook twitter instagram