विजेंद्र गुप्ता की पत्नी की कार पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उड़ाया बैग

नई दिल्ली : बाराखम्बा रोड इलाके में ठक-ठक गैंग के बदमाशों ने भाजपा विधायक एवं विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता की पत्नी की कार से बैग चोरी कर लिया। पीड़िता डॉ. शोभा विजेंद्र ने बताया कि वह इस वारदात के बाद से दहशत में हैं। वारदात को स्कूटी और दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों ने ध्यान भटकाकर और उनकी कार के बोनट पर कोई ज्वलनशील पदार्थ डालकर अंजाम दिया था। उन्होंने केजरीवाल सरकार की महिलाओं की सुरक्षा के लिए कथनी और करनी पर सवाल खड़े किए हैं। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस संबंध में बाराखम्बा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक डॉ शोभा विजेंद्र सम्पूर्णा एनजीओ की संस्थापिका है। वह सोमवार सुबह करीब सवा दस बजे पंडारा पार्क स्थित अपने घर से रोहिणी सेक्टर-9 ऑफिस जा रही थीं। कार में सहयोगी रविंद्र और चालक था। डॉ शोभा ने बताया कि मंडी हाउस के पास स्कूटी सवार दो युवकों ने उनका पीछा किया, फिर चिल्लाकर कहा कि बोनट पर कुछ है। चालक ने कार रोकी और रविंद्र देखने के लिए नीचे उतर गया। तभी बाइक सवार दो युवक आए वह रविंद्र से शास्त्री पार्क का रास्ता पूछने लगे तभी कार में मौजूद शोभा और चालक का दम सा घुटने लगा। जैसे ही वे कार से नीचे उतरे। 

पीछे से स्पोर्ट बाइक पर सवार दो बदमाश आए और दूसरी तरफ से कार का गेट खोलकर बैग उठाकर फरार हो गए। बैग में दो छोटे पर्स, घर व आफिस की चाबी, कुछ कैश, आधार कार्ड व अन्य सामान था। उन्होंने बताया कि उनकी कार के बोनट पर कुछ ज्वलनशील तरह का पदार्थ पड़ा था। जिसकी वजह से उन्हें सांस लेंने में दिक्कत हुईं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
Tags : ,Vijendra Gupta