शादी की दूसरी सालगिरह पर विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को दिया खास तोहफा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट खोली आज अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। विराट और अनुष्का एक-दूसरे से कितना प्यार करते है, ये तो हम सब जानते है। आज इस कपल के लिए खास दिन है और दोनों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फैंस को भी अपनी ख़ुशी में शामिल किया है। 
 
 
बता दें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, साल 2017 को इटली में शादी की थी।  शादी के दो साल पूरे होने के बाद दोनों आज इस दिन को खास बनाने की तरफ बढ़ रहे है। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसमे उनके साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आ रहे है। 
 
 
विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा , 'प्यार ही आपके जीवन की एकमात्र सच्चाई है और कुछ नहीं। भगवान आपको एक ऐसा इंसान तोहफे में देता है जो आपको हर रोज इस प्यार का अहसास दिलाता है। इसके लिए सिर्फ एक शब्द है ग्रैटिट्यूड।'
अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की , जिसमे वो विराट कोहली के साथ कैंडिड पोज़ देती नजर आ रही है। इस तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का शर्मा ने लिखा, 'विक्टर ह्यूगो ने कहा है जब आप किसी इंसान से प्यार करते है तो आप उसमे भगवान को देखते है।
अनुष्का ने दिल वाली इमोजी के साथ आगे लिखा , 'प्यार के बारे में खास बात यह है कि यह सिर्फ एक भावना नहीं है, यह उससे कहीं अधिक है। यह एक मार्गदर्शक, एक प्रेरणा, सच का रास्ता है। और मैं खुशनसीब हूं, सही मायने में, क्योंकि मैंने इसे पाया है। 
 
 
विराट कोहली इन दिनों भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की शृंखला में व्यस्त है और आज इस सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाना है।  वहीं अनुष्का शर्मा आखिरी बार शाहरुख़ खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आयी थी और उसके बाद से उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है।
 
Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Virat Kholi,Anushka,each other,fans,cricket team,batsman,Indian