+

ऐश्वर्या के आगे नहीं चला एक्शन किंग ऋतिक रोशन का जादू, पहले दिन विक्रम वेधा पर भारी पड़ी ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’

बीते दिन एक बार फिर साउथ और बॉलीवुड की टक्कर देखने को मिली। एक तरफ साउथ फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 रिलीज की गई तो वहीं दूसरी ओर साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक विक्रम वेधा ने भी बड़े पर्दे पर दस्तक दी।
ऐश्वर्या के आगे नहीं चला एक्शन किंग ऋतिक रोशन का जादू, पहले दिन विक्रम वेधा पर भारी पड़ी ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’

बीते दिन बॉक्स ऑफिस पर दो नई फिल्मों ने दस्तक दी। इसी के साथ एक बार फिर साउथ बनाम बॉलीवुड की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिली। इस पूरे साल ही बॉक्स ऑफिस पर साउथ बनाम बॉलीवुड फिल्मों के बीच मुकाबला रहा। वैसे इस टक्कर बॉलीवुड पर साउथ हर बार ही भारी पड़ा। वैसा ही नजारा इस बार भी देखने को मिला। 30 सितंबर को साउथ फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 रिलीज हुई तो दूसरी तरफ साउथ फिल्म की ही हिंदी रीमेक विक्रम वेधा ने भी दस्तक दी। इन दोनों फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर पोन्नियिन सेल्वन 1 को लेकर लोगों के बीच ज्यादा क्रेज देखने को मिला।

Ponniyin Selvan I movie review: Aishwarya Rai shines in Mani Ratnam  masterpiece - Hindustan Times

बॉलीबुड एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर मच-अवेटेड फिल्म विक्रम वेधा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ऋतिक और सैफ के फैंस इस फिल्म का लंबे अरसे से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में स्टार्स और फिल्म मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन रिलीज के पहले दिन इन सभी उम्मीदें पर पानी फिर गया। विक्रम वेधा के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन कुल 11.50 करोड़ की कमाई की।

Vikram Vedha' movie review: Hrithik Roshan runs away with glory in this  absorbing game of cat-and-mouse - The Hindu

साउथ के मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 1 भी थियेटर में छाई हुई है। इस मल्टीस्टारर फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी लंबे वक्त बाद बिग स्क्रीन पर वापसी की है। वहीं इस फिल्म चियान विक्रम, कार्ति, तृषा कृष्णन, जयराम रवि, ऐश्वर्या लक्ष्मी और शोभिता धुलिपाला जैसे कलाकार अहम रोल में हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर धमाल मचा दिया है। न पोन्नियिन सेल्वन 1 ने पहले दिन पूरे भारत में सभी भाषाओं को मिलाकर करीब 40 करोड़ का कलेक्शन किया है।

BRAHMĀSTRA OFFICIAL TRAILER 4K | Hindi | Amitabh | Ranbir | Alia | Ayan |  In Cinemas 9th September - YouTube

इन दिनों के अलावा रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र की कमाई पर अब ब्रेक लग चुका है। बीतें कुछ दिनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने के मिल रही है। वहीं विक्रम वेधा और पीएस-1 की रिलीज के बाद ब्रह्मास्त्र ने बीते दिन महज 70 लाख की कमाई की। वहीं, फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक देशभर में 261.52 करोड़ का कारोबार किया है।

facebook twitter instagram