+

एक बार फिर ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ Laal Singh Chaddha, यूजर्स बोले- फिल्म के साथ अन्याय किया गया

फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज की गई। जिसके बाद लाल सिंह चड्ढा को लोगों से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। फिल्म बाक्स आफिस पर फ्लाप रही। अब फिल्म को चुपचार ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। जिसके बाद एक बार फिर लाल सिंह चड्ढा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।
एक बार फिर ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ Laal Singh Chaddha, यूजर्स बोले- फिल्म के साथ अन्याय किया गया

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से लोगों को काफी उम्मीद थी। लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक थी। फिल्म के राइट्स खरीदने से लेकर फिल्म बनाने में लगभग 10 साल का समय लग गया था। आमिर के साथ-साथ फैंस भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म रिलीज से पहले बहुत से कंट्रोवर्सी का भी हिस्सा रही। फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज की गई। जिसके बाद लाल सिंह चड्ढा को लोगों से अच्छा रिस्पांस नहीं मिला। फिल्म बाक्स आफिस पर फ्लाप रही। अब फिल्म को चुपचाप ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। जिसके बाद एक बार फिर लाल सिंह चड्ढा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

Image

आमिर खान ने एक इंटरव्यू में लाल सिंह चड्ढा को रिलीज के छह महीने बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने की बात कही थी। लेकिन लगता है फिल्म को मिले रिस्पांस को देखते हुए मेकर्स ने अपना इरादा बदल दिया है। लाल सिंह चड्ढा नेटफ्लिक्स पर आ गई है। नेटफ्लिक्स पर फिल्म का टीजर और पोस्टर शेयर कर इस बात की खबर दी गई है। जिसके बाद से फैंस सरप्राइज होने के साथ ही एक्साईटेड भी दिखें।

Image

लेकिन इससे भी ज्यादा सरप्राइज फिल्म मेकर्स के लिए रहा। जी हां दरअसल में बड़े पर्दे पर फ्लाप रही लाल सिंह चड्ढा को लोग ओटीटी प्लेटफार्म पर पसंद कर रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है। रिलीज के बाद से ही फिल्म ट्वीटर पर ट्रेंड कर रही है। लोग फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद लिखा कि, मास्टरपीस इस पीढ़ी की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्म। कहानी, स्क्रीन प्ले, निर्देशन, अभिनय, गाने, संगीत सब कुछ बेहतरीन है। एक बार पीढ़ी की फिल्म दिल को छू लेने वाली।

एक और यूजर ने आमिर की तारीफ करते हुए लिखा कि, #LaalSinghChaddha ने सिनेमाघरों में क्यों और कैसे काम नहीं किया। यह एक उत्कृष्ट कृति है। पूरी टीम को प्रणाम। कोई आश्चर्य नहीं कि भारतीय जनता केवल छपरी फिल्मों को पसंद करती है। फिल्म के साथ अन्याय किया गया।

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, #LaalSinghChaddha कैसे फ्लॉप रही? #ForrestGump का कितना शानदार भारतीय रूपांतरण आपको इसे देखने की अत्यधिक सलाह देता है।

facebook twitter instagram