+

कभी कपिल के शो में ऑडियंस बनकर आई थी,आज गेस्ट बनकर इस एक्ट्रेस ने मारी एंट्री

मेहनत,जज्बा और लगन के साथ योगिता बिहानी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। योगिता इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' में नजर आने वाली हैं।फिल्म के प्रमोशन के लिए'द कपिल शर्मा'शो में योगिता बतौर गेस्ट फर्स्ट टाइम रहा। लेकिन बतौर ऑडियन्स योगिता'द कपिल शर्मा शो'का हिस्सा बनी थीं।
कभी कपिल के शो में ऑडियंस बनकर आई थी,आज गेस्ट बनकर इस एक्ट्रेस ने मारी एंट्री
वो कहते हैं न की मेहनत कभी बर्बाद नहीं जाती हैं। कुछ ऐसी ही मेहनत,जज्बा और लगन के साथ  योगिता बिहानी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। योगिता इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'विक्रम वेधा' में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत और खून पसीने बहाए हैं तब जाकर एक्ट्रेस को ये फिल्म मिल पाई हैं। वही एक्ट्रेस अब अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन करने छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं की योहिता इससे पहले भी कपिल के शो में आ चकी हैं। लेकिन कैसे आई हैं वो बताते हैं आपको इस रिपोर्ट में। 
दरअसल 'द कपिल शर्मा शो' में योगिता बिहानी ऐसा नहीं है कि पहली बार आई हैं।लेकिन हां, फिल्म के प्रमोशन के लिए यह उनका शो में बतौर गेस्ट फर्स्ट टाइम रहा। योगिता बिहानी जब अपने शुरुआती दिनों में थीं तो वह बतौर ऑडियन्स 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनी थीं। जहां साल 2017 में योगिता बिहानी ऑडियन्स में आई थीं। उस समय दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा अपनी फिल्म के प्रमोशन्स के लिए इस शो में आए थे। बोल्ड और ब्यूटीफुल योगिता बिहानी ने दिलजीत दोसांझ संग एक रोमांटिक डांस परफॉर्म किया था। 

सोशल मीडिया पर दोनों का थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हुआ था।  योगिता बिहानी ने जिस तरह से दिलजीत दोसांझ को शर्माते हुए लुक्स दिए थे, उन्होंने साबित कर दिया था कि वह एक आत्मविश्वास से भरी पर्सनैलिटी कैरी करती हैं। पांच साल कड़ी मेहनत के बाद योगिता बिहानी को ऋतिक रोशन की फिल्म ऑफर हुई। वही जब 'विक्रम वेधा' का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब सैफ अली खान ने योगिता बिहानी की काफी तारीफ की थी। साथ ही उन्हें 'ब्रीद ऑफ फ्रेश एयर' भी बताया था। 
वही कपिल के शो में ऑडियंस  बनकर आई योगिता को देख किसे पता था की एक दिन खुद अपना खुद का फिल्म प्रमोट करने गेस्ट बनकर आ जाएगी। वही योगिता के लिए ये फिल्म काफी बड़ा प्लस पॉइंट साबित होने वाली हैं क्यों की फिल्म में दो ए-लिस्ट एक्टर संग स्क्रीन शेयर कर रही हैं, वे हैं ऋतिक रोशन और सैफ अली खान। तो कही न कही दो बड़े एक्टर के साथ पहली ही फिल्म में काम करना ये अपने आप में बड़ी बात हैं। 
वही योगिता सोशल मीडिया  एक्टिव रहती हैं। और एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और अपने एक्सरसाइज़ के विडोज़ शेयर करती रहती हैं। वही अब पर्सनालिटी के साथ-साथ आखिर योगिता बिहानी की एक्टिंग और परफॉर्मेंस कितनी दमदार होती हैं ये तो अब फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram