हैदराबाद के अस्पताल में आग लगने से एक बच्चे की मौत, 4 लोग घायल

हैदराबाद के एल बी नगर इलाके में एक निजी बाल अस्पताल में सोमवार को तड़के आग लग जाने से तीन माह के एक शिशु की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। एल बी नगर पुलिस थाने के निरीक्षक वी अशोक रेड्डी ने बताया कि देर रात दो बज कर करीब 55 मिनट पर अस्पताल के नवजात गहन चिकित्सा कक्ष (एनआईसीयू) में आग लग गई। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई और चार बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों को उनके अभिभावक और पुलिस दूसरे अस्पतालों में ले गए और वहां इनकी तबियत ठीक बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि दमकल वाहनों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है। 

तमिल भाषा खूबसूरत है, तमिल लोग असाधारण हैं : पीएम मोदी

रेड्डी ने बताया कि शुरूआती जानकारी के अनुसार, शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगने की आशंका है। उन्होंने बताया कि जब अस्पताल में आग लगी तब वहां करीब 42 बच्चों का इलाज चल रहा था। इसके अलावा पांच बच्चों को एनआईसीयू में रखा गया था। इस बीच, घायल बच्चों के अभिभावकों और परिजन सहित कुछ लोगों ने अस्पताल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। भारतीय दंड संहिता की धारा 304ए (लापरवाही के कारण मौत) के तहत एक मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

Tags : Badrinath,चारधाम यात्रा,बद्रीनाथ,हिमपात,Snow,भीषण ठंड,Kedarnath Dham,केदारनाथ धाम,Chardham Yatra,Gruzing cold ,Hyderabad,hospital fire,fire,infant,hospital,area,LB Nagar