+

दिल्ली के चावड़ी बाजार मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति ने की आत्महत्या

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर स्थित चावड़ी बाजार स्टेशन पर मंगलवार को 55 वर्षीय एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।
दिल्ली के चावड़ी बाजार मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति ने की आत्महत्या
दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर स्थित चावड़ी बाजार स्टेशन पर मंगलवार को 55 वर्षीय एक व्यक्ति ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। यह जानकारी पुलिस ने दी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के अनुसार, इस घटना के कारण राजीव चौक और कश्मीरी गेट स्टेशनों के बीच सेवाएं थोड़ी समय के लिए विलंबित हुई।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति की पहचान सीताराम बाजार निवासी मोहम्मद खिजर के रूप में हुई है। व्यक्ति ने चावड़ी बाजार मेट्रो स्टेशन पर दोपहर 12 बजे के करीब चलती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए लेडी हार्डिंग अस्पताल भेज दिया गया है। डीएमआरसी ने ट्विटर पर यात्रियों को सेवाएं विलंबित होने के बारे में सूचित किया।
डीएमआरसी ने दोपहर 12:16 बजे किये गए एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘चावड़ी बाजार स्टेशन में पटरी पर एक यात्री के आ जाने के कारण राजीव चौक और कश्मीरी गेट के बीच सेवाओं में देरी।
अन्य सभी लाइनों पर सेवाएं सामान्य।’’ उसने दोपहर 12:32 बजे एक अन्य ट्वीट से यात्रियों को सूचित किया कि येलो लाइन पर सामान्य सेवाएं फिर से शुरू हो गई हैं। येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली को गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर से जोड़ती है।
facebook twitter instagram