+

आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से एक व्यक्ति की मौत, मरने वालों का आंकड़ा 50 हुआ

देश में कोरोना वायरस और मृतकों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। अब तक भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 90 हजार के पार पहुंच चुका है । इस बीच आंध्र प्रदेश में कोरोना महामारी संक्रमण से 1 व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है। इसके बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 50 हो गई है। 
राज्य में कोविड-19  संक्रमण के 25 नए मामले सामने आए हैं। इस बात की जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को दी।  पिछले 24 घंटे में जो संक्रमण के 25 नए मामले सामने आए हैं उनमें से पांच मामले चेन्नई के कोयमबेडू बाजार से जुड़े हुए है।

कोरोना ने महाराष्ट्र में तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटे में 1600 से ज्यादा नए मामले और 67 मरीजों की हुई मौत


स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी एक बुलेटिन के अनुसार श्रीकाकुलम से सात, चित्तूर और गुंटूर से चार-चार, विशाखपत्तनम ,प्रकासम और कुरनूल से तीन-तीन और नेल्लोर से एक मामला सामने आया है। राज्य में कुल संक्रमित लोगों में से 150 लोग अन्य राज्यों से है। वहीं एक मरीज की कृष्णा जिले में संक्रमण से मौत हो चुकी है।बुलेटिन में कहा गया कि 9,880 नमूनों की जांच की जा चुकी है। वहीं 103 लोग उपचार के बाद ठीक हो गए हैं। राज्य में 747 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।
Tags : कोविड 19,अमरावती,आंध्र प्रदेश,कोरोना वायरस,मौत,covid 19,amravati,andhra pradesh,coronavirus,death ,Andhra Pradesh