+

कांग्रेस के कार्यकर्ता ही राजस्थान सरकार की खिलाफी का करेंगे काम- BJP

अरुण सिंह ने कांग्रेस की महंगाई को लेकर प्रस्तावित रैली पर पलटवार करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर महंगाई बढ़ने का आरोप लगाते हुए कहा है कि महंगाई से त्रस्त उसके कार्यकर्ता रैली में भाग लेकर सरकार की खिलाफी का काम करेंगे।
कांग्रेस के कार्यकर्ता ही राजस्थान सरकार की खिलाफी का करेंगे काम- BJP
राजस्थान की गहलोत सरकार अपने अंदरुनी कलह को पीछे छोड़कर भले ही आगे आ गई, लेकिन अब प्रदेश की विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस सरकार पर हमलावर बनी हुई है। ऐसे में प्रदेश के प्रभारी अरुण सिंह ने कांग्रेस की महंगाई को लेकर प्रस्तावित रैली पर पलटवार करते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर महंगाई बढ़ने का आरोप लगाते हुए कहा है कि महंगाई से त्रस्त उसके कार्यकर्ता रैली में भाग लेकर सरकार की खिलाफी का काम करेंगे। 
लेकिन महंगाई तो वह खुद बढ़ रही है
सिंह ने प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के अवसर पर आज यहां शाह की अगवानी के लिए हवाई अड्डे के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महंगाई को लेकर रैली करने जा रही है लेकिन महंगाई तो वह खुद बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में डीजल एवं पेट्रोल के दाम महंगे, बस किराया महंगा, बिजली महंगी, महंगाई तो कांग्रेस खुद कर रही है। उन्होंने कहा कि महंगाई से त्रस्त उसके कार्यकर्ता रैली में भाग लेकर सरकार की खिलाफी का ही काम करेंगे। 

लखनऊ लाठीचार्ज पर राहुल का ट्वीट, 'BJP वोट मागंने आए तो याद रखना'

राज्य सरकार के खिलाफ जिलों में आक्रोश रैलियां की है 
उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्य सरकार के खिलाफ जिलों में आक्रोश रैलियां की है और अब जयपुर में जनप्रतिनिधियों के महासम्मलेन के बाद प्रदेश में बड़ आक्रोश रैली का आयोजन होगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस सम्मेलन के बाद कांग्रेस की विदाई शुरु हो जायेगी। 
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस खुद में कई गुट हैं और मंत्रिमंडल के गठन में कई महीने लगा दिये गये और गठन के बाद भी गतिरोध पैदा हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी हैं जिसके शासन में चुनाव पर चुनाव कराये जा रहे हैं जिससे प्रदेश विकास से दूर रह रहा है।

facebook twitter instagram