India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

lakshmi amal-Barar Hockey अकादमी ने सब जूनियर और जूनियर वर्ग में जीत दर्ज की

06:24 PM Nov 28, 2023 IST
Advertisement

कोविलपट्टी, 28 नवंबर लक्ष्मी अम्माल स्पोर्ट्स और सेल हॉकी अकादमी पहली हॉकी इंडिया जूनियर और सब जूनियर पुरुष अकादमी चैंपियनशिप 2023 - (जोन बी) के 9वें दिन मंगलवार को अपने-अपने सब जूनियर मैचों में विजयी रहीं।

इस बीच, बरार हॉकी अकादमी और सेल हॉकी अकादमी ने अपने-अपने जूनियर वर्ग के मैचों में जीत दर्ज की।सब जूनियर वर्ग के पहले मैच में लक्ष्मी अम्माल स्पोर्ट्स अकादमी ने तमिलनाडु हॉकी अकादमी को 3-1 से हराया। कप्तान कविशक्तिबोस (19', 32') ने विजयी टीम के लिए दो गोल किये।दिन के दूसरे सब जूनियर वर्ग के मैच में सेल हॉकी अकादमी ने तिरुमलावलवन हॉकी अकादमी को 9-0 से हराया। सलिल किंडो (15', 52'), लाकड़ा सुदीप (22', 30') और कुल्लू नेविल (24', 32') ने दो-दो गोल किए जिससे सेल हॉकी अकादमी फाइनल में पहुंच गई जहां वे गुरुवार को स्मार्ट हॉकी अकादमी, रायपुर से खेलेंगे।
lakshmi amal स्पोर्ट्स अकादमी तीसरे/चौथे स्थान के मैच में तमिलनाडु हॉकी अकादमी से खेलेगी, जबकि सेल हॉकी अकादमी सब जूनियर वर्ग के फाइनल में स्मार्ट हॉकी अकादमी, रायपुर से खेलेगी। दोनों मैच गुरुवार को खेले जाएंगे।दिन के पहले जूनियर वर्ग के मैच में बरार हॉकी अकादमी (विदर्भ) अमरावती ने कुड्डालोर हॉकी अकादमी को 8-1 से हराया। अनिल विलास राठौड़ (33', 42', 52' 59') ने चार गोल के साथ बरार हॉकी अकादमी (विदर्भ) अमरावती के लिए गोल स्कोरिंग का नेतृत्व किया।दिन के दूसरे जूनियर वर्ग के मैच में सेल हॉकी अकादमी ने एसडीटी हॉकी नीलगिरी अकादमी को 5-0 से हराया। करण लाकड़ा (3'), माझी अंकित (23'), सुशील कुजूर (25'), नबीन लाकड़ा (30') और मोहन कृष्णा (55') ने एक-एक गोल किया।

Advertisement
Next Article