India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

North East United FC ने Hyderabad FC को 1-1 से बराबरी पर रोका

02:23 PM Dec 11, 2023 IST
Advertisement

गुवाहाटी स्थित इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में रविवार को पहले हाफ में दो गोल की बदौलत इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 में गुवाहाटी North East United FC ने हैदराबाद एफसी को 1-1 से बराबरी पर रोका।

North East United FC की  शुरुआत से ही कार्यवाही पर नियंत्रण था। नेस्टर एल्बिआच और रोमेन फिलिप्पोटेक्स की गतिशील जोड़ी से प्रेरित होकर, उन्होंने कई मौके बनाए, क्योंकि हैदराबाद एफसी को शुरुआती 15 मिनट के बड़े हिस्से में अपने बॉक्स के अंदर वापस जाने के लिए मजबूर होना पड़ा। नेस्टर एक शानदार चिप की बदौलत ओपनर को नेट में डालने के काफी करीब आ गए थे, जिसे छठे मिनट में मेहमान टीम की बैकलाइन ने कुछ ठोस प्रयास से नाकाम कर दिया। परिणामी कॉर्नर के कारण हैदराबाद एफसी के हमलावर जो नोल्स ने गेंद को अपने ही जाल में लगभग तोड़ दिया। हालांकि, दबाव के इस निरंतर दौर का फल तब मिला, जब फिलिप्पोटेक्स ने गेंद को स्लाइस करने की कोशिश की, लेकिन यह हैदराबाद एफसी के सेंटर-बैक निम दोरजी तमांग से विक्षेपित हो गई और गुरमीत सिंह के पास से गुजर गई और आखिरकार हाईलैंडर्स के प्रयासों को एक ठोस परिणाम मिला।

HIGHLIGHTS

North East United FC

हालांकि, नेस्टर रात में हैदराबाद एफसी इकाई के लिए खतरा पैदा कर रहे थे, लेकिन वह गोल किए बिना ही खेल से बाहर हो गए। ऐसे कई उदाहरण थे, जब वह गेंद को गेंद को गेंद को हिट करने से कुछ गज की दूरी पर थे, लेकिन थांगबोई सिंग्टो के लोगों ने अपनी किस्मत की लहर पर सवार होकर किसी तरह उस शो को बरकरार रखा जो स्पैनियार्ड ने पहले हाफ में दिखाया था। 37वें मिनट में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी ने टोन्डोनबा सिंह की फ्री किक की मदद से दो बार क्रॉसबार को हिट किया। फुलबैक वास्तव में पोस्ट से बाहर शॉट लेने वाले खिलाड़ियों में से दूसरा था, और हैदराबाद एफसी ने पेटेरी पेन्नानन की मदद से उन्हें इसके लिए भुगतान किया।

Advertisement
Next Article