India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PKL23 : Dabang Delhi के कप्तान नवीन कुमार शेष सीज़न से बाहर

03:20 PM Jan 11, 2024 IST
Advertisement

Dabang Delhi के कप्तान और रेडर नवीन कुमार घुटने की चोट के कारण प्रो कबड्डी लीग PKL23 सीजन के बाकी बचे 20 मैचों से बाहर हो गए हैं। पीकेएल फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

HIGHLIGHTS

रेडर को 27 दिसंबर को जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई और उनकी सर्जरी की जाएगी, जिसे ठीक होने में छह महीने से अधिक का समय लगेगा।पीकेएल फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, 27 दिसंबर को जयपुर के खिलाफ मैच के दौरान लगी चोट के बाद Dabang Delhi के नवीन कुमार PKL23 के मौजूदा सीजन 10 में आगे भाग नहीं ले पाएंगे।


इसमें कहा गया है, चिकित्सा विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में, नवीन दाहिने घुटने की लिगामेंट सर्जरी कराने के लिए तैयार हैं। Dabang Delhi के.सी. का प्रबंधन उपचारों और सर्जिकल प्रक्रियाओं सहित उनकी व्यापक उपचार योजना की देखरेख कर रहा है।नवीन इस सीज़न में असाधारण रहे हैं क्योंकि वह प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में 1000 रेड पॉइंट हासिल करने वाले सबसे तेज़ खिलाड़ी बन गए हैं।
Dabang Delhi कबड्डी क्लब के सी.ई.ओ.दुर्गानाथ वागले ने कहा, नवीन एक प्रमुख लीडर रहे हैं और वर्षों से Dabang Delhi की सफलता के पीछे प्रमुख कारण रहे हैं। उनकी चोट हमारी टीम के लिए एक झटका है, और इस कठिन समय में हम उनके साथ खड़े हैं। उनका नेतृत्व और उत्कृष्ट प्रदर्शन हमारे लिए महत्वपूर्ण रहा है, और हम उसके पुनर्वास के दौरान उसे सर्वोत्तम संभव देखभाल प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
नवीन की अनुपस्थिति में, आशु मलिक टूर्नामेंट के शेष भाग के लिए टीम का नेतृत्व करेंगे। फिलहाल टीम लगातार चार जीत के साथ प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है।

Advertisement
Next Article