India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PKL23 : जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुंबा को 31-29 से हराया

11:10 AM Jan 16, 2024 IST
Advertisement

जयपुर पिंक पैंथर्स ने सोमवार को एसएमएस इंडोर स्टेडियम में यू मुंबा के खिलाफ PKL23 में बेहद मामूली गेम में 31-29 से जीत हासिल की।

HIGHLIGHTS

पिंक पैंथर्स के लीडमैन अर्जुन देशवाल के 11 अंक ने पिंक पैंथर्स को घरेलू मैदान पर लगातार तीसरी जीत दिलाने में मदद की और अपनी जीत का सिलसिला पांच तक बढ़ाया।
खेल से पहले इन दोनों टीमों के बीच रिकॉर्ड 10 जीत और दो टाई का था।
अर्जुन देशवाल जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए प्रमुख खिलाड़ी हैं। उनके लगातार रेड पॉइंट ने स्कोरबोर्ड पर बढ़त बनाए रखा। दूसरे छोर पर, अमीरमोहम्मद जफरदानेश ने यू मुंबा के लिए ऐसा ही किया, जब तक कि चोट के कारण मैट पर उनका समय कम नहीं हो गया और यू मुंबा के लिए खतरे की घंटी बजा दी। यू मुंबा एक अंक की मामूली बढ़त के साथ ब्रेक में गया।
रिंकू, सुरिंदर सिंह और मुकिलन शनमुगम को बाहर करने के लिए अजित कुमार की सुपर रेड ने खेल में टीमों के बीच पहला अंतर खोला, लेकिन यह लंबे समय तक नहीं रहा। यू मुंबा ने लगभग तुरंत ही पलटवार किया और दौड़ में बने रहने के लिए लगातार बोनस अंक बटोरे।
अंतिम दो मिनट तक कोई भी टीम ऑलआउट करने में कामयाब नहीं हो पाई। PKL23 के 1001वें मैच में  पिंक पैंथर्स के लिए अर्जुन देशवाल ने सर्वाधिक 11 तो यु मुंबा के लिए गुमान सींह ने 10 अंक प्राप्त किए।

Advertisement
Next Article