India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Premier League: Bournemouth vs Luton Town का निलंबित मैच दोबारा खेला जाएगा

03:35 PM Dec 21, 2023 IST
Advertisement

Luton Town A.F.C.  के खिलाड़ी टॉम लॉकयर की ऑन-फील्ड मेडिकल इमरजेंसी के बाद, Premier League बोर्ड ने फैसला किया है कि पिछले शनिवार को A.F.C. Bournemouth बनाम Luton Town A.F.C मैच सीजन के अंत में दोबारा पूरा खेला जाएगा।

HIGHLIGHTS

Premier League के बयान में कहा गया है,  सीज़न में बाद में मैच को फिर से शेड्यूल किया जाएगा, संबंधित पक्षों के साथ परामर्श के बाद तारीख की पुष्टि की जाएगी। बोर्नमाउथ और ल्यूटन के बीच मैच शनिवार रात को रद्द कर दिया गया क्योंकि ल्यूटन के कप्तान लॉकयर कार्डियक अरेस्ट के कारण मैदान पर गिर पड़े। विटैलिटी स्टेडियम में मैच के 59वें मिनट में कार्डियक अरेस्ट के कारण लॉकयर घंटे के निशान पर मैदान पर गिर गए, जिसके कारण मैच को 1-1 से बराबरी पर रद्द कर दिया गया।

 

उन्हें तुरंत मैदान पर चिकित्सा सहायता प्राप्त हुई, जबकि दोनों टीमों के खिलाड़ियों को मैदान से बाहर ले जाया गया। कुछ देर बाद लॉकयर को स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाया गया, यह पहली बार नहीं है जब लॉकयर किसी मैच के दौरान गिर पड़े हों, इससे ठीक सात महीने पहले पिछले सीज़न के चैम्पियनशिप प्लेऑफ़ फ़ाइनल में भी उन्हें इसी तरह की घटना का सामना करना पड़ा था।

Advertisement
Next Article