India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Premier League: Sheffield United को 2-0 से हराकर तीसरे स्थान पर पहुंचा Manchester City

02:14 PM Dec 31, 2023 IST
Advertisement

Premier League: Manchester City ने एतिहाद स्टेडियम में Sheffield United पर 2-0 की जीत के साथ अविस्मरणीय 2023 का समापन किया और तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गया।

HIGHLIGHTS

क्लब विश्व कप चैंपियन बनने के बाद अपने पहले घरेलू मैच में, रोड्रिगो और जूलियन अल्वारेज़ के गोल ने एतिहाद की हार के बिना पूरे कैलेंडर वर्ष को सुनिश्चित किया हमारे पिछले तीन Premier League घरेलू मैचों में से प्रत्येक में ड्रॉ के बाद, यह पेप गार्डियोला की टीम के लिए तीन अंक महत्वपूर्ण हैं, जो उन्हें 2023/24 सीज़न के आधे बिंदु पर Premier League के लीडर्स लिवरपूल से दो अंक पीछे छोड़ देता है। सिटी ने जोरदार शुरुआत की और 14वें मिनट में उचित बढ़त ले ली, क्योंकि रोड्रिगो ने 20 गज की दूरी से गतिरोध को तोड़ दिया, इसके बाद अल्वारेज़ ने घंटे में एक अच्छी चाल के बाद घर पर टैप करके अंक हासिल कर लिए।

शेफ़ यूडीटी के लिए अवसर प्रीमियम पर थे, लेकिन उन्होंने ओसुला के माध्यम से आधा मौका दिया, जिन्होंने मैनुअल अकांजी द्वारा उनके प्रयास को पीछे हटने से पहले बोगल के क्रॉस को नियंत्रित किया। इसके बाद सिटी ने 61वें मिनट में मुकाबले को समाप्त कर दिया जब अल्वारेज़ ने फिल फोडेन द्वारा स्थापित किए जाने के बाद सुदूर पोस्ट पर टैप-इन किया क्योंकि अर्जेंटीना खिलाड़ी ने सभी प्रतियोगिताओं में अपने पिछले तीन मैचों में अपना चौथा गोल किया। शेफ़ यूडीटी ने सिटी के गोल को बमुश्किल खतरे में डाला, पूरे मैच में केवल चार शॉट लगाए। वे 20 मैचों में नौ अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे बने हुए हैं।

Advertisement
Next Article