India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Premier League: Manchester United ने Aston को 3-2 से हराया

02:21 PM Dec 27, 2023 IST
Advertisement

रासमस के पहले  Premier League गोल ने Manchester United को एक शानदार जीत दिलाई। यूनाइटेड ने दो गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए ओल्ड ट्रैफर्ड में बॉक्सिंग डे की भीड़ के सामने एस्टन विला को 3-2 से हराया।

HIGHLIGHTS

यह Manchester United की चार लीग मैचों में पहली जीत थी जो उन्हें तालिका में छठे स्थान पर ले गई, एस्टन विला ने मैच की शुरुआत आक्रामक की। जिसका उन्हें फायदा मिला। टीम के लिए पहला गोल जॉन मैकगिन (21') ने किया। 1-0 से पहले ही आगे चल रही एस्टन की बढ़त मात्र पांच मिनट बाद दोगुनी हो गई जब लिएंडर डेंडोनकर ने 26वें मिनट में टीम के लिए दूसरा गोल किया। 2-0 से पिछड़ने के बाद Manchester United दबाव में दिखी लेकिन हॉफ टाइम के बाद मैच का पासा पलटा, एलेजांद्रो गार्नाचो ने 59वें मिनट में Manchester United के लिए पहला गोल दागा। यहां से टीम में उम्मीद जागी और उन्होंने तेजी से अटैक करना शुरु किया।

जल्द ही एलेजांद्रो ने अपना दूसरा गोल करते हुए 71वें मिनट में स्कोर बराबर कर दिया। मैच के अंतिम क्षणों में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर हुई। लेकिन रासमस के मैच विनिंग गोल ने रोमांचक मैच में Manchester United की जीत की कहानी लिखी। रासमस होजलुंड ने 82वें मिनट में अपना पहला गोल दागा और स्कोर अपनी टीम के पक्ष में 3-2 कर दिया। यहां से एस्टन वापसी नहीं कर पाई, एस्टन विला के पास शीर्ष पर चल रहे लिवरपूल के बराबर अंक हासिल करने का मौका था, लेकिन वह चूक गए क्योंकि उन्हें 11 मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा।

Advertisement
Next Article