India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tennis Premier League में Punjab Patriots ने Bengaluru SG Mavericks को हरा कर शानदार शुरुआत की

01:09 PM Dec 13, 2023 IST
Advertisement

तापसी पन्नू और वर्ल्ड ऑफ़ क्रीडा, की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी पंजाब पैट्रियट्स ने Tennis Premier League (टीपीएल)  में बेंगलुरु एसजी मावेरिक्स को 41-39 से हरा कर शानदार शुरुआत की।

HIGHLIGHTS 

Tennis Premier League में पंजाब पैट्रियट्स की कोनी पेरिन को मंगलवार रात खेले गये मैच में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। पंजाब पैट्रियट्स का मुकाबला अब दिल्ली बिन्नी से होगा। स्विस स्टार कोनी पेरिन ने बेंगलुरु की अरीना रोडिनोवा के खिलाफ महिला एकल मैच के पहले मुकाबले में पंजाब पैट्रियट्स का खाता खोला जबकि पुरुषों के एकल मुकाबले में दिग्विजय प्रताप सिंह भारतीय दिग्गज रामकुमार रामनाथन के खिलाफ ड्रा खेलने में सफल रहे। पंजाब पैट्रियट्स  एक स्कोर के साथ मैच में आगे चल रही थी मगर 22-19 के बाद महिला और पुरुष दोनों एकल ड्रा रहे। कोनी ने मिश्रित युगल में लोकल ब्वाय अर्जुन के साथ कोर्ट पर वापसी की, इस जोड़ ने बेंगलुरु की अरीना और विष्णु की जोड़ के खिलाफ मुकाबले के तीन शुरुआती अंक हासिल करके टीम के लिए खाता खोला। पुरुष युगल में मैच के अंतिम टाई के लिए अर्जुन/दिग्विजय की जोड़ ने रामकुमार/विष्णु के खिलाफ टीम बनाई। पंजाब की जोड़ बेंगलुरु की अनुभवी जोड़ के खिलाफ 7-13 से हार गई, लेकिन पंजाब पैट्रियट्स 41-39 की मामूली बढ़त के साथ समग, जीत हासिल करने में सफल रही। 

Tennis Premier League मैच के बाद पंजाब पैट्रियट्स की मेंटर अंकिता भांबरी ने बातचीत के दौरान कहा, ‘‘यह हमारे लिए Tennis Premier League का एक नया सीज़न है और मेरा मानना है कि 41-39 के 2-2 टाई ड्रॉ के साथ हमारे पक्ष में मजबूत शुरुआत हुई थी। कॉनी के प्रभावी प्रदर्शन के साथ, डिग्गी एकल मुकाबलों में रामकुमार रामनाथन के खिलाफ शीर्ष श्रेणी का खेल दिखाने में कामयाब रहे। मिश्रित युगल में हमारा दबदबा रहा जिससे हमें हार के बावजूद पुरुष युगल में अपनी बढ़त बरकरार रखने में मदद मिली। अब हम कल दिल्ली बिन्नी ब्रिगेड्स के खिलाफ खेलेंगे और उम्मीद है कि हम इस गति को बरकरार रखेंगे।

Advertisement
Next Article