For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

उदयनिधि के बयान पर ममता ने तोड़ी अपनी चुपी, कहा हर धर्म की अलग-अलग भावनाएं

08:48 PM Sep 04, 2023 IST
उदयनिधि के बयान पर ममता ने तोड़ी अपनी चुपी  कहा हर धर्म की अलग अलग भावनाएं
तमिलनाडु के मंत्री  उदयनिधि स्टालिन के बयान के बाद राजनीति पूरी तरह गरमा चुकी है।  सभी राजनितिक दलों से उन्हें तरह – तरह की प्रतिक्रियाओ का समाना करना पड़ रहा,  कोई पक्ष में है तो कोई विपक्ष में और कुछ ने इस मुद्दे से ही अपने को दूर कर लिया है यानि की कुछ भी कहने से परहेज कर रहे है। वही कुछ नेता बेबाकी से अपनी बात रख रहे है।
Advertisement
सीएम एमके स्टालिन का बहुत आदर 
पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस मामले कहा, “मैं तमिलनाडु की जनता, सीएम एमके स्टालिन का बहुत आदर करती हूं।  हर धर्म की अलग-अलग भावनाएं होती हैं।   भारत ‘अनेकता में एकता’ के बारे में है, जो हमारा मूल है।  “हमें ऐसे किसी भी मामले में शामिल नहीं होना चाहिए, जिससे लोगों के एक वर्ग को ठेस पहुंचे।
Advertisement
मैं सनातन धर्म का सम्मान करती
मुख्यमंत्री बनर्जी ने आगे कहा, “मैं सनातन धर्म का सम्मान करती हूँ।   हम पूजा पाठ करने वाले पुरोहितों को पेंशन देते हैं।   बंगाल में दुर्गा पूजा बड़े पैमाने पर मनाई जाती है।  हम मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे, चर्च में जाते हैं।   मुझे लगता है कि हमें हर धर्म का सम्मान करना चाहिए।  उन्होंने कहा, ”निंदा करने के बजाय, सभी से मेरा विनम्र अनुरोध है कि हमें ऐसी कोई भी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए जिससे लोगों के बड़े या छोटे वर्ग को ठेस पहुंचे।
क्या कहा था स्टालिन ने 
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने सनातन धर्म की तुलना कोरोना वायरस, मलेरिया और डेंगू के बुखार से की थी और कहा था कि ऐसी चीजों का विरोध नहीं किया जाना चाहिए, बल्कि इन्हें खत्म कर देना चाहिए।
Author Image

Deepak Kumar

View all posts

राजनीतिक पत्रकारिता के साथ मनोरंजन और क्रिकेट में भी रूचि रखता हूँ। पत्रकारिता में परास्नातक के साथ एक वर्ष का रिपोर्टिंग और एंकरिंग में डिप्लोमा है। सड़क से लेकर स्टूडियो तक का सफर आसान ना था जिसमे मुझे विशेष शो लाने के लिए भी कहा गया। लेकिन अब तो मानो कैमरे और माइक मेरे दोस्त हो गए हो...और हा में लिखता भी हूँ

Advertisement
×